Doon Prime News
Uncategorized

‘पुष्पा’ एक्टर अल्लू अर्जुन पहुंचे उत्तराखंड, आनंदा रिसॉर्ट में बिताएंगे सुकून के पल

डोईवाला: साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) उत्तराखंड पहुंचे हैं. अल्लू अर्जुन विशेष चार्टर विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, लोगों ने उन्हें मास्क पहने होने के बावजूद पहचान लिया. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अल्लू अर्जुन का स्थानीय कारोबारी नितिन पुंडीर ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. फिर एयरपोर्ट से अल्लू अर्जुन नरेंद्रनगर के आनंदा रिसॉर्ट के लिए रवाना हुए. बताया जा रहा है कि साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन उत्तराखंड किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं आए हैं, वो नरेंद्रनगर स्थित आनंदा रिसॉर्ट में कुछ समय बिताने आए हैं.

यह भी पढ़े –  उर्वशी रौतेला मना रहीं 28वां जन्मदिन, फोटो शेयर कर फैंस को दिया ये खास तोहफा

साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इस दौरान काली पैंट और काली टी-शर्ट पहनी थी और वो काला मास्क भी पहने हुए थे. लेकिन उनके फैंस ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उन्हें पहचान लिया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अल्लू अर्जुन को स्थानीय कारोबारी नितिन पुंडीर ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. इस मौके पर अल्लू अर्जुन काफी खुश नजर आए और उनका इस स्वागत के लिए आभार जताया. उसके बाद एयरपोर्ट से अल्लू अर्जुन नरेंद्रनगर के आनंदा रिसॉर्ट के लिए रवाना हुए.

अल्लू अर्जुन नरेंद्रनगर स्थित आनंदा रिसॉर्ट में कुछ दिन आराम करना चाहते हैं. उनके इस कार्यक्रम को गोपनीय रखा गया है.वहीं इस बात की जानकारी अभी नहीं है कि यहां अल्लू अर्जुन कितने दिन रुकेंगे. हाल ही में रिलीज हुई साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) में अल्लू अर्जुन ने जबरदस्त एक्टिंग की हैं. उनकी शानदार एक्टिंग का ही जलवा है कि लोग उनकी इस फिल्म को बार-बार देख रहे हैं और फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है.

Related posts

Stuff You Need To Find Out When Dating In Japan For Foreign People

doonprimenews

No cost Antivirus Computer software – Which Antivirus Programs Are Worth Downloading?

doonprimenews

Laxa, sweden Brides Internet

doonprimenews

Leave a Comment