Doon Prime News
tech

Croma स्मार्टफोन कार्निवल से आप भी खरीद सकते बेस्ट 5G स्मार्टफोन, यहां देखे लिस्ट

Croma स्मार्टफोन कार्निवल सेल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए इवेंट पेश कर रहा है। आपको बता दें कि इस साल का सेल पहले से बहुत ज्यादा बड़ी और धमाकेदार होने वाली है। इस सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन मॉडल पर 50% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 10,000, और एक Tata Nexon EV कार और Revamp Moto Electric बाइक जीतने का मौका भी मिल रहा हैं। अगर आप सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यहां दिए गए कुछ ऑप्शनों पर आप सोच सकते हैं। तो चलिए जानते हैं Croma पर मिलने वाले स्मार्टफोन कार्निवल सेल के दौरान मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में।

Oppo A78 स्मार्टफोन

अगर आप एक अच्छा 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो Oppo A78 एक बेहतरीन विकल्प है। Croma स्मार्टफोन कार्निवल सेल के दौरान यह 18,999 रुपये की डिसकाउंट पर मिल रहा है। Oppo A78 MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर और 8GB RAM पर बेस्ड है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमे 50-MP का मेनसेंसर और 2-MP का सेकेंडरी लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए 8 MP का फ्रंट कैमरा भी शामिल है। Citi बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स सेल के दौरान 750 रुपये तक की छूट पा सकते हैं।

Redmi Note 11S स्मार्टफोन

Redmi Note 11S आपके लिए बेस्ट हो सकता है। Croma स्मार्टफोन कार्निवल सेल के दौरान इसे 15,999 रुपये की काफी सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है। Redmi Note 11S में Mediatek Helio A25 प्रोसेसर और 6GB रैम दिया गया है। फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले भी दिया गया है। Quad रियर कैमरा सेटअप के साथ 108-MP का प्राइमरी सेंसर शामिल है। वहीं Citi बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स सेल के दौरान 750 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

OPPO F19s स्मार्टफोन

OPPO F19s स्मार्टफोन को आप 16,490 रुपये की कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस डिवाइस में 60Hz रिफ्रेश रेट और Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो मल्टीटास्किंग और ऐप्स को आसान बनाता है। वहीं Citi बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड का यूज करके 750 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन को आप 61,999 रुपये की कम कीमत पर खरीद सकते है। OnePlus के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में पॉपरफुल Qualcomm Snapdragon 8 जेन 1 प्रोसेसर, एक QHD + AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें आपको 48-MP और 50-MP के लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिलता हैं। वहीं ICICI क्रेडिट कार्ड का यूज करके यूजर्स 6,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Related posts

WhatsApp Joinable Group Calls Feature Update: अब whatsapp पर ऑडियो और वीडियो कॉल करना होगा और भी मजेदार

doonprimenews

Tecno जल्द ही अपना गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला फोन करेगा लॉन्च, MWC में किया एलान।

doonprimenews

जल्द शुरू होने वाला है Flipkart Big Billion Days, जानिए सेल में मिलने वाले ऑफर्स की कुछ खास डिटेल।

doonprimenews

Leave a Comment