Doon Prime News
tech

Oppo F21 Pro को आप भी Flipkart से खरीद सकते हैं वो भी सिर्फ 1000 रूपए की कीमत पर।

अगर आप ब्रांडेड स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है, तो अब चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. दरअसल, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर OPPO F21 Pro फोन बंपर डिसकाउंट के साथ उपल्ब्ध है. 64MP कैमरा और 4500mAh की बैटरी वाले Oppo के इस स्मार्टफोन की असल कीमत 27,999 रुपये है, लेकिन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म इस स्मार्टफोन पर 25% डिस्काउंट ऑफर कर रहा है.

इस धांसू डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत 7,000 रुपये और कम हो जाती है. इतना ही नहीं कंपनी इसी स्मार्टफोन पर आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है, तो चलिए अब आपको फोन पर मिल रही छूट और इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में जानकारी देते हैं.

अगर आप फोन खरीदने के लिए kotak बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तमाल करते हैं, तो ग्राहकों को 750 रुपये तक 10% तक की छूट मिलेगी. वहीं Flipkart Axis बैंक से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5 % कैशबैक भी मिल सकता है. इतना ही नहीं Flipkart फोन पर 19,000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. इस तरह सभी ऑफर का लाभ उठाकर आप फोन को 1,000 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं. गौरतलब है कि पुराने फोन पर मिलने वाला एक्सचेंज ऑफर आपके फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है.

मिलेगी 8GB रैम

Oppo के इस फोन में 6.4 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है जिसका रेजोलूशन 1080×2400 पिक्सल है. स्क्रीन में 90Hz का रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंपलिंग रेट मिलता है. फोन में आपको 8GB रैम और 6GB वर्चुअल रैम दी गई है. वहीं फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है.

Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट

OPPO F21 Pro फोन Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट से लैस है. Oppo का यह फोन Android 12 पर बेस्ड है जो colorOS 12.1 पर काम करता है. फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिलता है. इसमें टाइप-C पोर्ट भी दिया गया है.

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

वहीं, फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. वहीं फोन में 2MP का माइक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Related posts

मात्र 7,499रूपये में खरीदे Realme का यह smartphone, फीचर्स पढ़कर आप भी हो जायेंगे हैरान

doonprimenews

Flipkart का धाकड़ ऑफर, 7 हजार से भी कम में बेच रहा है Realme का ये धाकड़ स्मार्टफोन

doonprimenews

सस्ते में खरीदना चाहते है तो ये स्मार्टवॉच आपके लिए हो सकता है एक बेहतरीन ऑफर।

doonprimenews

Leave a Comment