Doon Prime News
tech

WhatsApp New Feature- व्हाट्सएप लाया एक ऐसा फीचर जिसे जान आप भी बोलेंगे मजा ही आ गया

WhatsApp हमेशा ही अपने यूजर्स एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए फीचर्स लाता रहता है. 2022 में WhatsApp कई गजब फीचर्स लाया. 2023 में भी WhatsApp नए फीचर्स ला रहा है. एक लेटेस्ट रिपोर्ट में पता चला है कि WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को iOS पर announcement group के मैसेज पर रिएक्ट करने की अनुमति देगा. WABeta Info की रिपोर्ट के अनुसार, Announcement group के अंदर मैसेज रिएक्शन्स लाने वाला अपडेट उपलब्ध होने पर यूजर्स को अलर्ट करने के लिए WhatsApp Platform एक इन-ऐप बैनर पर काम कर रहा है.

अपडेट करना होगा नया वर्जन

यूजर्स को इस नई सुविधा का उपयोग करने के लिए ऐप स्टोर या टेस्टफ्लाइट ऐप से एप्लिकेशन के वर्जन को अपडेट करने की आवश्यकता होगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि community announcement group में मैसेज पर रिएक्ट करने की कैपेसिटी वर्तमान में डेवलपमेंट के अधीन है और iOS Application के अपडेट में इसे जल्द ही जारी किए जाने की उम्मीद है.

इस बीच, पिछले हफ्ते, यह बताया गया कि messaging platform ने Group Admin के लिए iOS पर एक Fixed Group Participant के लिए जल्दी और आसानी से एक्शन करने के लिए कुछ नए शॉर्टकट रोल आउट किए थे.

नया अपडेट Group Admin को निजी तौर पर Group participants के साथ Quick manage और Communicate करने में मदद करेगा, क्योंकि अब Platform 1024 पार्टिसिपेंट्स के बड़े ग्रुप्स की अनुमति देता है.

Related posts

OnePlus का नया OnePlus Nord N30 5G हुआ मार्किट में लांच इसका डिजाईन हुआ लीक

doonprimenews

PUBG और BGMI बैन होने के बाद मार्किट में इस नए गेम ने मचाई धूम , इस गेम में मिलेगा नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस

doonprimenews

मार्केट में जल्द आ सकता है Samsung का foldable, Samsung Galaxy Z टेबलेट

doonprimenews

Leave a Comment