Doon Prime News
tech

Vivo कंपनी ने किया 5G का नया फोन लॉन्च, जानिए क्या क्या खासियत है इस नए Vivo Y72 5G फोन में।

Vivo कंपनी ने किया 5G का नया फोन लॉन्च, जानिए क्या क्या खासियत है इस नए Vivo Y72 5G फोन में।

Top points1- 5,000 mAH की बैटरी के साथ Vivo  कंपनी ने किया नया 5G फोन लॉन्च।2- Vivo कंपनी ने किया Y72 5G फोन लॉन्च।3- Vivo कंपनी द्वारा लॉन्च Y72 5G फोन का कैमरा स्पेक्स है कमाल। 

जानिए क्या क्या खासियत है Vivo Y72 5G  फोन की।

Vivo Y72 5G

Vivo Y72 के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत THB 9,999 (लगभग Rs 23,300) है। साथ ही इसमें अल्ट्रा गेम मोड के साथ मल्टी-टर्बो मोड भी दिया गया है।Vivo Y72 फोन ने सबसे पहले थायलैंड मे ली एंट्री। 31 मार्च से शुरू होगी Vivo Y72 5G स्मार्टफोन की सेल। इसकी कीमत भारतीय रुपए के हिसाब से लगभग 23,000 रुपए होगी। 

29% की छूट में 10,000 से कम कीमत में मिल रहा है 21MP सेल्फी कैमरा वाला यह स्मार्टफोन। 

फोटोग्राफी के लिए बेस्ट रहेगा यह स्मार्टफोन एलईडी फ्लैश के साथ इसमें ट्रिपल रियल कैमरा का सेटअप भी दिया गया है। इसके अलावा अगर कैमरे की बात करें तो 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर भी दिया गया है। साथ ही विवो कंपनी सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़े- इंस्टाग्राम पर सिक्स मिलियन फॉलोवर्स को पर होने पर निया शर्मा ने शेयर की अपनी डांस वीडियो

Poco F3 और Poco X3 Pro दमदार फीचर्स वाले फोन लॉन्च। 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ। 

Vivo Y72 5G

इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और यह स्मार्टफोन ग्रेफाइट ब्लैक और ड्रीम ग्लो कलर के ऑप्शन में आने वाला है। 5000mAh की बैटरी भी दी गई है  जो की 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है और कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में हेडफोन जैक के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dell Intel 5th Gen Laptop: लैपटॉप पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर, यहाँ जाने सभी ऑफर्स के बारे में

doonprimenews

Flight Ticket- अगर आप भी ट्रेन में सफर करके अपनी ट्रिप बर्बाद नहीं करना चाहते, तो आपके लिए यही है फ्लाइट में सफर करने का बेहतर मौका

doonprimenews

WhatsApp ने 29 लाख 18 हजार इंडियन अकाउंट किए बैन, आप भी हो जाए सावधान।

doonprimenews

Leave a Comment