Doon Prime News
tech

Top-5 Smartphone- अगर आप भी हैं बेस्ट कैमरे वाले स्मार्टफोन की तलाश में तो यह खबर आपके बहुत काम की है

Smartphones का चलन काफी बढ़ गया है. जो भी नया फोन खरीदने जाता है वो चाहता है कि अच्छे कैमरे वाला फोन मिले. फोन में अच्छा camera होना जरूरी है, क्योंकि हर मोमेंट को हम अपने फोन के कैमरे से कैप्चर करना पसंद करते हैं. फोटो हाई क्वालिटी की हो तो मजा ही अलग है. लोगों की जरूरतों को देखते हुए फोन कंपनियां 30 हजार रुपये से कम कीमत में अच्छे कैमरे वाले Smartphone launch करती है. मिड-रेंज सेगमेंट में कई ऑप्शन्स हैं. जिनमें Google Pixel 6a, नथिंग फ़ोन 1 से लेकर Oppo F21 Pro जैसे फोन्स शामिल हैं. आइए जानते हैं कौन से हैं यह टॉप 5 फोन्स…

Google Pixel 6a

Google Pixel 6a की कीमत Amazon पर 30,670 रुपये है. 30 हजार से कम में यह शानदार कैमरे वाला फोन है. फोन में 12MP का सोनी सेंसर मिलता है, वहीं 12MP का Ultra wide Camera मिलता है. दोनों ही लेंस काफी जबरदस्त हैं. नाइट में भी फोन के कैमरे शानदार फोटो क्लिक करते हैं.

OPPO F21 Pro

OPPO F21 Pro की कीमत 22,999 रुपये है. इसमें Tripple Camera Setup मिलता है. Primary Camera की बात करें तो फोन में 64MP का कैमरा मिलता है. वहीं 2MP का माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ कैमरा मिलता है. वहीं सामने की तरफ 32MP का सेंसर है.

Vivo V25

Vivo V25 की कीमत 27,999 रुपये है. इसमें Tripple Camera Setup मिलता है, जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है. वहीं सामने की तरफ 50MP का आई ऑटोफोकस selfie है.

Related posts

Samsung लांच करने वाला है ये खतरनाक स्मार्टफोन, कीमत भी होगी बहुत कम, ये मिलेंगे फीचर्स

doonprimenews

Samsung ला सकता हैं अपने 2 धमाकेदार फोन, यह जाने इसके संभावित फीचर्स।

doonprimenews

Smartphone Flipkart Discount: नया साल शुरू होने वाला है और ऐसे में Flipkart अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स लेकर आया है, इतने कम में खरीद पाएंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन

doonprimenews

Leave a Comment