Doon Prime News
tech

इस Smartphone में मिल रहा है 200MP Camera, तुरंत हो जाएगा फुल Charge, देखिए इसके जबरदस्त फीचर्स ।

Smartphone

यह तो सभी जानते हैं कि Motorola 8 सितंबर को Smartphone की नई एज 30 सीरीज (Edge 30 series) की घोषणा करने जा रहा है. बता दें कई Reports में दावा किया गया है कि ब्रांड तीन Device, एज 30 अल्ट्रा, एज 30 फ्यूजन और एज 30 नियो की घोषणा करेगा. लॉन्च से पहले, Nils Ahrensmeier ने Ultra और Neo मॉडल के प्रेस रेंडरर्स को Share किया है. बता दें कि टॉप एंड फोन में 200MP का दमदार Camera मिलने वाला है. देखिए Motorola Edge 30 Series फोन्स के Fractures…

बता दें कि Motorola Edge 30 Ultra को कर्व्ड एज Display के साथ देखा जा सकता है, जिसमें टॉप-सेंटर पोजीशन पर पंच-होल रखा गया है. बता दें कि इसके बैक पैनल में OIS Support वाला 200 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा यूनिट है. सुरक्षा के लिए, यह इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है. ऐसा प्रतीत होता है कि Device दो रंगों में आएगा: काला और सफेद.

वहीं, Motorola Edge 30 Ultra को कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है, जिसमें टॉप-सेंटर Position पर पंच-होल रखा गया है. इसके बैक पैनल में OIS Support वाला 200 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा यूनिट है. सुरक्षा के लिए, यह इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है. ऐसा प्रतीत होता है कि Device दो रंगों में आएगा: काला और सफेद.

आपको बता दें कि एज 30 अल्ट्रा मोटो एक्स30 प्रो के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में डेब्यू करेगा. बता दें कि एक 6.7-इंच 144Hz FHD+ AMOLED डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1, एक 60-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, एक 200-मेगापिक्सेल (मुख्य) + 50-मेगापिक्सेल (अल्ट्रा-वाइड) + 12-मेगापिक्सेल (टेलीफोटो) ट्रिपल कैमरा यूनिट, और 125W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी और 50W वायरलेस चार्जिंग Support इसके प्रमुख आकर्षण हैं.

Related posts

Apple iPhone14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 23000 से भी ज्यादा का डिस्काउंट

doonprimenews

iPhone 11 Discount- मात्र इतने में मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर आईफोन इलेवन, जानिए क्या है ऑफर

doonprimenews

क्या आप भी खरीदना चाहते है 10 हज़ार से कम का स्मार्टफोन तो यहाँ देखे लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment