Doon Prime News
tech

iPhone 15 सीरीज का डिज़ाइन होने वाला है सबसे शानदार और अलग।

iPhone 15 सीरीज अभी लगभग एक साल दूर है, लेकिन इसके बारे में अभी से अफवाहें उड़ना शुरु हो गया हैं। लीक्स्टर ShrimpApplePro ने दावा किया है कि डिवाइस काफी बदले हुए डिजाइन के साथ आएगा जैसे कि, इसमें पतले बेज़ेल्स और कर्व किनारे मिल सकते हैं जो फोन को Apple Watch Series 7 की तरह खूबसूरत बना सकते हैं। रूमर्स iPhone 15 Pro और Pro Max के डिस्प्ले साइज के बारे में भी संकेत दिए हैं। आइए इसकी पूरी डिटेल्स के बारे में बारीकी से जानते हैं।

iPhone 15 Pro का नया डिजाइन

iPhone 15 की इस साल रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है और इसके डिजाइन को लेकर अफवाहें पहले से ही बाहर आना शुरु हो गए हैं। लीक्स्टर ShrimpApplePro के मुताबिक, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max (या iPhone 15 Ultra) में ज्यादा पतले बेज़ेल्स और कर्व किनारे हो सकते है। रूमर्स ये भी बताया गया हैं कि, iPhone 15 सीरीज में भी iPhone 14 सीरीज के बराबर ही डिस्प्ले साइज होगा। iPhone 15 और iPhone 15 Pro में 6.1-इंच की स्क्रीन और iPhone 15 Plus और iPhone 15 Ultra में 6.7-इंच की स्क्रीन शामिल हो सकती है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि ShrimpApplePro ने iPhone 15 सीरीज के कर्व बेज़ेल्स के साथ आने का दावा किया है। इसका डिजाइन iPhone 5C के डिजाइन से मिलता-जुलता लग रहा है, जिसके सामने का हिस्सा तो चौकोर है लेकिन पीछे का हिस्सा गोल शेप का है। इसके अलावा, लीकर का दावा ये भी है कि iPhone 15 Pro मॉडल्स में एक ऐसा डिजाइन होगा जो Apple watch से काफी मिलता-जुलता होगा, यानि इसके पतले बेज़ेल्स और कर्व किनारे एक जैसा इफेक्ट देंगे।

यह ध्यान देने वाली बात तो ये है, कि ShrimpApplePro के पास इस बात की सटीकता का कोई सही रिकॉर्ड नहीं है, इसलिए इन रूमर्स को पूरी तरह से सच नही मान सकते। हालांकि, यह साफ है कि iPhone 15 के डिजाइन में छोटे-मोटे लेकिन आवश्यक बदलाव होने की उम्मीद की है, जो कि Apple Watch Series 7 से मिलते जुलते होंगे। जैसे-जैसे लॉन्च की डेट पास आती जा रही है, iPhone 15 के फाइनल डिजाइन के लुक से संबंधित अधिक रूमर्स और जानकारी सामने आने की उम्मीदें भी बढ़ती जा रही है।

Related posts

Best Selling Smartphone: चीन में हाल ही में Redmi K60 Series स्मार्टफोन्स को किया गया लॉन्च, ये एक दमदार स्मार्टफोन सीरीज है

doonprimenews

Meta ने भी कि प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की घोषणा, पैसे देकर आप भी कर पाएंगे अपना अकाउंट वेरिफाइड

doonprimenews

कम कीमत पर अब आप भी खरीद सकते है ये बेहतरीन स्मार्टफोन , यहाँ देखे लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment