Doon Prime News
tech

OnePlus 10T को कंपनी जल्द ही भारत में करेगी लॉन्च, यहां जानें फिचर्स और कीमत के बारे में

OnePlus 10T

OnePlus ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही भारत में OnePlus 10T मार्वल एडिशन को करेगी। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए डिवाइस को टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी का कहना है कि ये एक लिमिटेड एडिशन है जिसे आपके पसंदीदा सुपर हीरो की ग्रेट नेट से मेल खाने के लिए डिजाइन किया गया है। OnePlus 10T की मार्वल स्पेशल एडिशन को 17 से 19 दिसंबर के बीच OnePlus के रेड केबल क्लब पर विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन एडिशन के इनबॉक्स आइटम का भी खुलासा कर दिया है। शॉप डिज़्नी वेबसाइट के मुताबिक इसमें फ़ोन के साथ एक स्पेशल एडिशन आयरन मैन केस ब्लैक पैन्थर कैप्टन स्टैंड और कैप्टन अमेरिका पॉप सॉकेट होगा। इस हैंडसेट को मूनस्टोन ब्लैक कलर वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। वेबसाइट ने OnePlus 10T मार्बल एडिशन की कीमत का भी खुलासा कर दिया है। फ़ोन 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 16 जीबी रैम पैक करेगा। इसकी कीमत ₹58,999 होगी। डिवाइस के अन्य वेरिएंट आने की उम्मीद है।

OnePlus 10T की मार्वल एडिशन के स्पेसिफिकेशन
OnePlus 10T मार्वल एडिशन के स्पेसिफिकेशन स्टैंडर्ड OnePlus 10T 5जी जैसे होंगे। स्मार्ट फ़ोन Qualcomm Snapdragon 8+Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। इसे Adreno 730 GPU के साथ जोड़ा जा सकता है। यह फ़ोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड oxygenOS पर चलेगा।

यह भी पढ़े – Honor MagicBook14 को अब आप भी 27,009 रूपए तक की भारी छूट पर अपने घर ला सकते है

4800 mAh की बैटरी
हैंडसेट में 4800mAh की बैटरी दी जाएगी और 150W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट देगी। इसमे OIS सपोर्ट के साथ 50 MP का IMX766 का प्राइमरी सेंसर होगा 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 MP मैक्रो सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा। सेल्फी के लिए डिवाइस के फ्रंट में 16 MP का कैमरा दिया जाएगा।

Related posts

Google New Rules 2023- ऑनलाइन पेमेंट को लेकर आया बड़ा अपडेट सामने, नए साल के बाद यह सभी सुविधाएं होंगी बंद

doonprimenews

लॉन्च हुआ 5 हज़ार से भी कम कीमत वाला Itel का धमाकेदार स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स।

doonprimenews

Redmi के इस 5G का स्मार्टफ़ोन पर Flipkart पर मिल रहा भारी डिस्काउंट .

doonprimenews

Leave a Comment