Doon Prime News
tech

Tecno ला रही है अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन , जिसका लुक हुआ लीक

Tecno जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने हाल ही में Phantom Vision V फोल्डेबल फोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन शोकेस कर दिया है, जिसमें रोलेबल स्लाइडिंग स्क्रीन दी गई है। चीनी कंपनी Tecno से पहले कई और कंपनियों ने रोलेबल स्लाइडिंग डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन पेश किए हैं। Tecno के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन का लाइव इमेज लीक हो गया है, जिसमें फोन की डिजाइन साफ देखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन को 28 फरवरी को ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है।

लाइव इमेज लीक MySmartPrice और टिप्सटर पारस गुगलानी ने इस स्मार्टफोन का लाइव इमेज लीक किया है। इसमें फोन की डिजाइन के साथ-साथ बैक कैमरा पैनल भी देखा जा सकता है। लीक हुई तस्वीर में फोन के ऊपर एक प्रोटेक्टिव केस लगा है और इसका कैमरा सेटअप Phantom X2 सीरीज की तरह है, जिसमें तीन कैमरा सेंसर देखे जा सकते हैं। इसके अलावा फोन के कैमरा मॉड्यूल के साथ एक LED फ्लैश भी देखा गया है।

Tecno Phantom V Fold के बाहरी डिस्प्ले की बात करें तो इसमें एक पंच-होल डिजाइन दिया गया है, जो काफी हद तक Samsung Galaxy Z Fold की तरह दिखता है। लाइव इमेज में फोन के फोल्डेबल हिंज का डिजाइन भी काफी हद तक Samsung के फोल्डेबल फोन के जैसा ही है। फोन की लंबाई ज्यादा लग रही है, जबकि इसकी चौड़ाई Samsung के फोन से कम लग रही है। 28 फरवरी को लॉन्च होगा

Tecno के इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन के किसी भी फीचर की डिटेल फिलहाल सामने नहीं आई है। 28 फरवरी को फोन लॉन्च होने के बाद ही इसके बारे में ज्यादा जानकारी मिल सकती है। इसके हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये Phantom X2 सीरीज की तरह हो सकते हैं। इस फोन में USB Type C चार्जिंग फीचर मिलने की उम्मीद है। Tecno के अलावा OnePlus के फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में भी डिटेल्स पिछले दिनों सामने आई है। OnePlus के ये फोल्डेबल फोन Oppo Find N2 सीरीज का रीब्रांड वर्जन हो सकता है।

Related posts

USB Type- C पोर्ट के साथ लॉन्च होंगे Apple के Airpods Pro 2 , जानकारी का हुआ खुलासा .

doonprimenews

OnePlus Smartphone- दिलों पर राज करने आया मिनटों में फुल चार्ज होने वाला यह वनप्लस का स्मार्टफोन, फोन देख आप भी बोलेंगे क्या फोन है

doonprimenews

अगर आपके पास है खुद की जमीन तो आप भी घर बैठे कमा सकते है मोटी कमाई, SBI और कई प्राइवेट बैंक आपको देते है यह मौका

doonprimenews

Leave a Comment