Doon Prime News
tech

Samsung जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 करेगा लॉन्च .

Samsung

Samsung जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 लॉन्च करने वाला है। ब्रांड का ये फ़ोन एक एंट्री लेवल डिवाइस होगा। कंपनी इस हैंडसेट को जनवरी की शुरुआत में ही लॉन्च कर सकती हैं।

अपकमिंग फ़ोन Samsung की F सीरीज का हिस्सा होगा।
कंपनी ने इस हैंडसेट को टीज़ करना शुरू कर दिया है लॉन्च से पहले Samsung के इस हैंडसेट की कीमत और दूसरे स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। फ़ोन डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है आइए जानते हैं इसके फीचर्स और डिटेल्स के बारे में

क्या होगी कीमत और कब होगा लॉन्च
Samsung Galaxy F04 की शुरुआत कीमत ₹7499 हो सकती है। यानी ये एक एंट्री लेवल बजट डिवाइस हो सकता है। फ़ोन पर्पल और ग्रीन दो कलर के ऑप्शन में मिल सकता है। कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। मगर 4 जनवरी 2023 में Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

क्या होगी इसकी स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जो वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा रियर साइड में आपको एलईडी फ्लैश भी मिलेगा। फ़ोन का डिजाइन Samsung M13 5जी से काफी ज्यादा मिलता है। इसमें आठ जीबी RAM तक मिल सकती है। रिपोर्टर्स की मान तो कुछ वक्त पहले लॉन्च हुए Samsung Galaxy A04e का रिब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है। इस फ़ोन में भी कंपनी ने डुअल रियर कैमरा 6.5 इंच का डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी दी है।इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है जो 2MP के सेकेंडरी लेंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े – एक बार फिर क्रिकेटर ऑफ द ईयर बन सकती हैं स्मृति मंधाना,अवार्ड के लिए शॉर्टलिस्ट होने वाली इकलौती भारतीय खिलाड़ी

फ्रंट में कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One UI पर काम करता है। इसमें Mediatek Helio P 35 प्रोसेसर दिया गया है। फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं मिलेगा।

Related posts

Diwali Sale: Smartphone और Smart Tv पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, 8000 रूपये तक कि बचत।

doonprimenews

Internet Booster- अगर आपकी भी नेट की स्पीड है स्लो, तो तुरंत ही चेंज कर ले यह सेटिंग

doonprimenews

रेडमी ने 11 हज़ार रुपये में लांच किया धांसू स्मार्टफोन, मिलेंगे ये बेहतरीन फीचर्स : Redmi 9 power

doonprimenews

Leave a Comment