Doon Prime News
tech

Samsung ने लॉन्च किया 5 कैमरे वाला Galaxy F62, सस्ते में मिलेगा फ्लैगशिप प्रोसेसर

Samsung ने लॉन्च किया 5 कैमरे वाला Galaxy F62, सस्ते में मिलेगा फ्लैगशिप प्रोसेसर

पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy F41 की भारतीय बाजार में अपार सफलता के बाद Samsung ने आज अपनी F सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62 भारतीय बाजार में उतार दिया है। Galaxy F62 फोन में सस्ते में फ्लैगशिप प्रोसेसर का मजा मिलता है।

SAMSUNG GALAXY F62 के कुछ खास features

Samsung Galaxy F62 में 6.7 इंच का FHD+ Super Amoled डिस्प्ले दिया गया है जो की 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फ़ोन में आगे और पीछे दोनों तरफ Gorilla Glass का प्रोटेक्शन दिया गया है। वहीँ फिंगरप्रिंट स्कैनर दाईं ओर पॉवर बटन के साथ मौजूद है।  

    बात प्रोसेसर की करे तो इसमें Mali-G76 GPU सहित Exynos 9825 प्रोसेसर लगा हुआ है जो की 7nm fabrication पर आधारित है। यह वही प्रोसेसर है जिसे Samsung ने अपने फ्लैगशिप Galaxy Note 10 स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया था। फ़ोन में 7000 mAh की बड़ी  बैटरी दी गयी है जिसे आप बॉक्स में दिए गए के 25 W के फ़ास्ट चार्जर से चार्ज कर सकते हैं। इतनी बड़ी बैटरी होने के बावजूद इसकी thickness 9.5mm है और वजन केवल 218 ग्राम है। फ़ोन OneUI 3.1 साथ आता है जो की Android 11 पर आधारित है। 

Samsung Galaxy F41

Samsung Galaxy F62 में 64 MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है जो हाई क्वालिटी फोटोज और 4K वीडियोस खींच सकता है, साथ ही फ़ोन में  5-5 MP के डेप्थ और मैक्रो सेंसर और 12 MP का ultrawide-angle कैमरा सेंसर दिया गया है। बात करे सेल्फी कैमरे की तो सामने की तरफ central punch-hole स्टाइल में 32 MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो 4K वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। 

यह भी पढ़े- आज से गाड़ियों में Fastag हुआ अनिवार्य, जानिए नही लगाया फास्टैग तो क्या होगा।

      एक्स्ट्रा फीचर्स की बात करे तो इसमें Dedicated micro SD card slot, Bluetooth 5.0, GPS, FM Radio है। साथ ही यह Dual Volte, Dual VoWiFi और Dual Band WiFi को सपोर्ट करता है। 

Cons of Galaxy F62 : इस फोन में 5G टेक्नोलॉजी उपलब्ध नहीं है और रिफ्रेश रेट भी केवल 60Hz है।

Colours : Galaxy F62 में आपको तीन कलर ऑप्शन्स मिलते हैं – Laser Green, Laser Blue, Laser Gray

Storage & Pricing : 

6+128 GB – ₹23,999/

8+128 GB – ₹25,999/

Offers : ICICI cards से फोन खरीदने पर 2500 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही आप Flipkart Smart Upgrade स्कीम से केवल 70% कीमत देकर फोन खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F62 को आप 22 फरवरी दोपहर 12 बजे से Flipkart, Samsung online store और Reliance Retail से खरीद सकते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

भारत में त्योहारों के दौरान Flipkart और Amazon से भी सस्ता सामान बेच रही है यह प्राइवेट और सरकारी Website, 50% से ज्यादा का डिस्काउंट।

doonprimenews

बड़ी कंपनियों को टक्कर देने आ गया है Realme का स्मार्टफोन इसमें आपको 16 GB RAM और 1TB स्टोरेज भी मिलेगी

doonprimenews

Asus ROG Phone 7 गिकबेन्च पर किया गया स्पॉट, यहां जाने इसकी डिटेल्स।

doonprimenews

Leave a Comment