Doon Prime News
tech

Redmi Note 11SE से इस दिन उठेगा पर्दा, Launch से पहले देखिए इसकी fix Date और फीचर्स की पूरी लिस्ट।

Redmi Note 11SE

Redmi Note 11SE Launch Date in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi का नया Redmi Note 11SE इसी हफ्ते भारत में Launch होने वाला है. बता दें कि आधिकारिक Launch से पहले Xiaomi की आधिकारिक साइट मी डॉट कॉम पर इस Redmi मोबाइल फोन के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट भी तैयार हो चुकी है जिससे फोन में मिलने वाली खूबियां कंफर्म हो गई हैं. आइए आप लोगों को Redmi Note 11SE के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

बता दें कि Redmi ने आज अपने official Twitter account से भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि Redmi Note 11SE को 26 अगस्त को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए Launch किया जाएगा. उपलब्धता या फिर कह लीजिए सेल डेट के बारे में भी जानकारी सामने आ गई है, वहीं,Xiaomi की आधिकारिक साइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, फोन की बिक्री 31 अगस्त से शुरू होगी और ग्राहक इस हैंडसेट को मी डॉट कॉम के अलावा फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. इस हैंडसेट के तीन वेरिएंट्स उतारे जा सकते हैं, 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज.

Display : वहीं, इस Redmi smartphone में 6.43 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी और प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया है.
Processor: इसी के साथ स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Redmi Note 11SE में मीडियाटेक हीलियो जी95 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है.

Battery : बताया गया है कि फोन में जान फूंकने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 33 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट करेगी, कंपनी का दावा है कि फोन 30 मिनट में 0 से 54 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है.

Camera set up : आपको बता दें कि फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है.
Features: वहीं,सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में fingerprint sensor मौजूद है

Related posts

Infinix जल्द ही लॉन्च करने वाला है 2 धमाकेदार फोन के एक जबरदस्त डिजाइन वाला लैपटॉप, यहां देखे इनके फीचर्स।

doonprimenews

Flipkart Big Saving Days Deal पर अब पाए इलेक्ट्रॉनिक्स भारी छूट के साथ

doonprimenews

WhatsApp ने 29 लाख 18 हजार इंडियन अकाउंट किए बैन, आप भी हो जाए सावधान।

doonprimenews

Leave a Comment