Doon Prime News
tech

Portronics XLife- कानों की सफाई के लिए आया न्यू डिवाइस, Portronics का यह डिवाइस कैमरे के साथ है उपलब्ध

कान की सफाई करना वास्तव में एक मुश्किल काम है। आमतौर पर लोग कान की सफाई के लिए डॉक्टर के पास जाने की प्लानिंग करते हैं लेकिन यह सिर्फ प्लानिंग ही रह जाती है। अब इस काम को Portronics ने आसान कर दिया है। कंपनी ने Portronics XLife (ऑटोस्कोप) को पेश किया है जो कि एक 360° फुल एचडी कैमरा है। इस खास कैमरे की मदद से आप कान की सफाई कर सकते हैं और सफाई को अपने फोन में लाइव देख सकते हैं। इसमें सिलिकॉन टिप भी है जो कि स्किन के लिए सुरक्षित माना जाता है। कान की सफाई के लिए कॉटन का इस्तेमाल खतरनाक होता है।

Portronics XLife में 3 मेगापिक्सल का फुल एचडी कैमरा है जिसमें 3.5mm का अल्ट्रा फाइन लेंस है। इसमें 6-LED स्पॉटलाइट भी दी गई हैं जिनकी मदद से आप कान के अंदर सबकुछ देख पाएंगे। Portronics XLife में 3-एक्सिस का जायरोस्कोप है जो 360° व्यू में मदद करता है।

Portronics XLife में Wi-Fi 2.4GHz की कनेक्टिविटी दी गई है जिसकी मदद से आप अपने Android या iPhone दोनों में कान की सफाई लाइव देख सकते हैं। इसके लिए XLife एप भी पेश हुआ है। आप Video Recording के अलावा कान के अंदर की Photo भी क्लिक कर सकते हैं।

Portronics XLife एक wireless otoscope है जो कि type-c charging पोर्ट के साथ आता है। इसकी Bettery को लेकर 30 मिनट के बैकअप का दावा है और इसका कुल वजन 13 ग्राम है। Portronics XLife Otoscope की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है और इसे 12 महीने की वारंटी के साथ कंपनी की वेबसाइट, Amazon और Flipkart के अलावा Offline Store से खरीदा जा सकता है।

Related posts

WhatsApp Messeging- अगर आप भी बिना व्हाट्सएप खोलें मैसेज पढ़ना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है, इस धांसू ट्रिक से आप बिना व्हाट्सएप खोलें पढ़ पाएंगे मैसेज

doonprimenews

Cheapest Laptop- अगर आप भी बना चुके हैं नया लैपटॉप खरीदने का मन तो जरूर करें इस वेबसाइट पर सफर, फोन की रेंज में मिल रहा नया लैपटॉप

doonprimenews

Amazon Great Republic Day सेल शुरू हो गई है और इस सेल में आप कई लेटेस्ट स्मार्टफोन्स को भारी छूट के साथ खरीद सकते है।

doonprimenews

Leave a Comment