Doon Prime News
tech

Portronics ला रहा है ऐसा धमाल मचाने वाला projector, जो घर की दीवार को बना देगा 200इंच का टीवी

Portronics ने हाल ही में Muffs A Wireless Headphones और SoundDrum P 20W portable speakers जैसे नए ऑडियो प्रोडक्ट्स की शुरुआत की है। अब ब्रांड ने Portronics BEEM 300 नाम का एक नया पोर्टेबल प्रोजेक्टर बाजार में introduce किया है, जो घर की दीवार को 200-इंच का टीवी का रूप दे देगा।आप इस छोटे से डिवाइस को घर में कहीं भी फिट कर सकते हो और बड़ी स्क्रीन में पिक्चर का मजा भी ले सकते हो। तो चलिये जानते हैं Portronics BEEM 300 की कीमत (Portronics BEEM 300 Price In India) और इसके फीचर्स।


आपको बता दें की Portronics BEEM 300 कंपनी का नया पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर है जो 200 इंच तक के 1080पी प्रोजेक्शन के साथ आता है।इसमें 30,000-घंटे 250 ANSI Lumen LED Projection lamp है जो एक तेज कंट्रास्ट के लिए 20000: 1 के साथ clear, bright और sharp image बनाता है।
बता दें की यह projector 10 watt के inbuilt speakers के साथ आता है जो हाई-फिडेलिटी ऑडियो provide करते हैं।प्रोजेक्टर पोर्टेबल है और आप 50 -200 इंच के साथ डिस्प्ले प्रोजेक्ट कर सकते हैं।

Portronics के मुताबिक कोने के लिए इसके 4-प्वाइंट ट्रेपजॉइडल फ्रंट प्रोजेक्शन (35° तक) और वर्टिकल (45° तक) कीस्टोन एडजेस्टमेंट के कारण इस projector को बिना किसी परेशानी के कहीं भी रखा जा सकता है।


HDMI और 2.4GHz वाईफाई पर कास्टिंग संभव है।BEEM 300 में एक औक्स 3.5 mm पोर्ट, एक माइक्रो-एसडी या ट्रांसफ्लैश कार्ड स्लॉट और एक एवी पोर्ट शामिल हैं। यूजर अपने स्मार्टफोन, पीसी, लैपटॉप, टैबलेट या गेम कंसोल को प्रोजेक्टर से कनेक्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़े –मुख्यमंत्री ने मसूरी में शहीद हुए राज्य आंदोलनकारियों  को दी श्रद्धांजलि,परिवारजनों को किया सम्मानित।*
वहीं इस Portronics BEEM 300 पोर्टेबल वाई-फाई मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर की कीमत 19,999 रुपये है और यह एक साल की वारंटी के साथ आता है।इसे Portronics.com, Amazon, और अन्य ऑनलाइन वेबसाइट और ऑफलाइन दुकानों पर भी खरीदा जा सकता है।

Related posts

Redmi Note 12 Pro 4G जल्द ही हो सकता है लॉन्च, थाईलैंड की NBTC साइट पर किया गया स्पॉट।

doonprimenews

Panasonic ने लॉन्च किया अपना अब तक का सबसे महंगा स्मार्ट टीवी

doonprimenews

Flipkart Big Saving Days Deal पर अब पाए इलेक्ट्रॉनिक्स भारी छूट के साथ

doonprimenews

Leave a Comment