Doon Prime News
tech

Oppo का स्मार्टफोन Oppo K10 अब मिल रहा हैं सिर्फ 690 रूपए में

Oppo K10: Oppo के कई बेहतरीन स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा अच्छे माना जाता है. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कंपनी के कुछ ऐसे ही शानदार स्मार्टफोन के बारे में जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां दरअसल हम आपको Oppo K10 कंपनी के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे. इसके साथ ही इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त स्टाइलिश लुक भी देखने को मिलेगा। जी हां आपको बता दें कि कंपनी का ये स्मार्टफोन Flipkart पर बेहद धांसू डिस्काउंट पर मिल रहा है.

Oppo K10 Price and Discount

आपको बता दें कि Oppo K10 (6GB+128GB) वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपए है लेकिन यह 26% डिस्काउंट के बाद आपको ये मेहज 13,990 रुपए में मिल रहा है. इसके साथ ही आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत इसकी क़ीमत 13,300 रुपए तक कम की जा सकती है हालांकि इसके लिए एक्सचेंज में दिए जाने वाले डिवाइस की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है. अगर आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठाना चाहते है तो प्रभावी कीमत 690 रुपए हो सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था.

OPPO K10 Features

अब आपको बता दें कि कंपनी के इस धांसू फोन में आपको जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं.

Oppo K10 में 6GB RAM और 128GB ROM है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. डिस्प्ले के लिए इसमें 6.59 इंच की Full HD+ डिस्प्ले है. कैमरा की बात करें तो इसमें 50MP का पहला कैमरा, 2MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. बैटरी के लिए इसमें 33W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है.

Related posts

Elon Musk- एक बार फिर Elon Musk ने लोगों को किया अपनी तरफ आकर्षित, Blue Tick के लिए पैसे लेने पर रोने वालों को दिया ऐसा जवाब

doonprimenews

iPhone 14 की लॉन्च डेट आई सामने, इस दिन से बाजार में गदर मचाएगा सबसे तगड़ा आइफोन

doonprimenews

Leave a Comment