Doon Prime News
tech

Oppo का फोल्डेबल फोन सैमसंग गैलेक्सी z fold को दे सकता टक्कर, फोन फीचर्स हुए लीक

Oppo Find N2

Oppo का अनुअल INNO डे जल्द ही आयोजित होने वाला है। अफवाहों की मानें तो इस इवेंट में कंपनी अपने फोल्डेबल फ़ोन को पेश कर सकती है। ओप्पो का नया फोल्डेबल फ़ोन कंपनी के Oppo find N का अपग्रेडेड मॉडल होगा। इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले फ़ोन का नाम Oppo find N2 होगा। लॉन्चिंग से पहले Oppo find N2 को लेकर कुछ डिटेल सामने आ चुकी है।

डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा टिप्स्टर ने Oppo के आने वाले फोल्डेबल फ़ोन के स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं। लीक हुई जानकारी और डिजाइन के मुताबिक ऐसा लग रहा था कि कंपनी का ये फ़ोन Samsung Galaxy z फोल्ड 4 को कड़ी टक्कर दे सकता है। आपको बता दें कि Samsung Galaxy Z fold 4 को इसी साल लॉन्च किया गया था।

कैसे हो सकते हैं Oppo find N2 के स्पेसिफिकेशन
टिप्सटर द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक Oppo find N2 में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 दिया जायेगा जो की क्वालकॉम फ्लैगशिप का वर्जन है। फ़ोन ग्रीन ब्लैक और व्हाइट कलर में आ सकता है।

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि Oppo find N2 में Marisilicon X NPU दिया जाएगा, जो कि बेहतर प्रोसेसिंग के लिए होगा। गीकबेंच बेंचमार्किंग लिस्टिंग से मालूम हुआ है कि ये फ़ोन 12 जीबी रैम और एड्रीनो 730 GPU के साथ आएगा। ऐसा माना जा रहा है कि ये Oppo फाइंड ऐन्ड्रॉइड 12 कलर OS 13 पर काम करेगा।

इसके अलावा Oppo find N2 में 7.1 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले होने की बात भी सामने आई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं इसके बाहर वाला डिस्प्ले 5.54 इंच और 120 Hz रिफ्रेश रेट AMOLED पैनल के साथ आएगा।

यह भी पढ़े Post Office Scheme- अगर आप इनकम टैक्‍स से राहत पाना चाहते हैं तो ये निवेश आपको देने वाला है डबल फायदा, बस इस स्कीम में लगा दे पैसा

कैमरे की बात करें तो कैमरे के तौर पर इस में 50 MP सोनी IMAX890, 48MP अल्ट्रा वाइड और 32MP टेलीफोटो लेंस मिलेगा।
इससे पहले आई अफवाहों से पता चला है कि फ़ोन 32MP के 2 फ्रंट कैमरे के साथ आएगा। पावर के लिए इसमें 4520 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 67W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

Related posts

Whatsapp पर अगर आप भी नहीं दिखना चाहते हैं online तो करें बस ये छोटी सी सेटिंग

doonprimenews

अगर आप भी 20,000 से भी कम में खरीदना चाहते हैं 5G स्मार्टफोन, तो यहां देखे लिस्ट।

doonprimenews

Vivo ने लॉन्च किया अपना नए डिजाइन वाला फ़ोन, इसका डिजाइन देख आप भी चाहेंगे इसे खरीदना।

doonprimenews

Leave a Comment