Doon Prime News
tech

अब इन Apps पर फ्री में देखें latest movie, web series और TV shows, जानिए कौन से हैं यह Apps

jio plan

ग्राहकों को हर महीने Mobile Recharge, डिश रिचार्ज dish recharge, Security camera सब्सक्रिप्शन लेना होता है। इसके साथ ही Netflix, Amazon Prime, Hotstar जैसे OTT Apps का सब्सक्रिप्शन करना होता है। अगर बात की जाए, ऐसे में अगर एक औसत कमाई वाला इंसान हर माह इतने ढ़ेर सारे ऐप्स का Recharge करता है, तो उसकी आधी कमाई इन ऐप्स के सब्सक्रिप्शन और Recharge में खर्च हो सकती है। अगर आपकी salary कम है, तो आप इन ऐप्स का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं, तो आइए जानते हैं कि कैसे मुफ्त में latest movie, web series और टीवी शोज का लुत्फ ले सकते हैं।

Voot
अगर आप फ्रीम में टीवी शोज देखना चाहते हैं, तो आपको Google Play Store और ऐप स्टोर से Voot ऐप Download कर लेना चाहिए। इस ऐप पर Colors और MTV के ढ़ेर सारे ऐप्स मौजूद रहते हैं। अगर आप मूवीज को भी फ्री में देखना चाहते हैं, तो आपको ऐड्स भी देखने को मिलेंगे।

JioCinema
JioCinema ऐप को गूगल ऐप (Google App) और ऐपल ऐप पर Download करने के लिए उपलब्ध है। सभी जियो यूजर्स मूवीज और टीवी सीरीज को JioCinema ऐप के जरिए फ्री में स्ट्रीम कर सकते हैं। ये हिन्दी समेत कई भाषाओं में कंटेंट देता है।

MX Player
MX Player को offline video player के तौर पर लॉन्च किया गया था। अब ये 12 भाषाओं में कंटेंट ऑफर करता है। इसमें MX Originals और फीचर शोज देख पाएंगे।

Tubi
अगर आपको हॉलीवुड फिल्में और शोज पसंद हैं, तो Tubi अच्छा प्लेटफॉर्म हो सकता है। इस पर हॉलीवुड मूवी देखी जा सकेंगी। आपके पास इंग्लिश मूवी और टीवी शोज को HD क्वालिटी में देख सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर आपको एड्स देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें – *Sugar price : तेल तो सस्ता हुआ अब चीनी भी हो जाएगी सस्ती, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम*

Plex
Plex स्ट्रीमिंग सर्विस से यूजर्स मुफ्त में मूवी और टीवी शोज देख पाएंगे। इस प्लेटफॉर्म पर 200 से ज्यादा लाइव चैनल मुफ्त में देखने की सुविधा होगी। इसमें हिंदी कंटेंट वाले शोज भी शामिल हैं।

Related posts

how to check vodafone balance : जानें वोडाफोन में बैलेंस कैसे चेक करें।

doonprimenews

Jio Unlimited Calling Plan- जिओ में मिल रहा सबसे सस्ता प्लान, रिचार्ज करवाने के लिए बेताब हुए यूजर्स

doonprimenews

OnePlus और Oppo जल्द ही करेंगे अपने पॉवरफुल और शानदार टैब को भारत में लॉन्च।

doonprimenews

Leave a Comment