Doon Prime News
tech

Flipkart Big Saving Days Deal पर अब पाए इलेक्ट्रॉनिक्स भारी छूट के साथ

flipkart

Flipkart स्वतंत्रता दिवस से 2 दिन पहले एक बिग सेविंग डेड सेल का आयोजन करने वाली है सेल 6 अगस्त से शुरू हो गई है और इसमें इलेक्ट्रॉनिक पर भारी छूट दी जा रही है। आपको बता दें कि सेल 10 तारीख तक चलेगी यदि आप भी कोई नया प्रोडक्ट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है। आइए हम आपको बताते हैं फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल के दौरान आपको किन -किन प्रोडक्ट पर कितना- कितना डिस्काउंट दिया जाएगा।

Flipkart पर सेल इवेंट के दौरान ICICI और Kotak वैंको कार्ड्स पर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में कहा गया है कि टीवी और एप्लाइन्सेस पर 75% तक डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर सैमसंग,रियलमी,शाओमी और दूसरे ब्रांड के टीवी पर मिलेगा। कंडीशनर पर 55 फीसदी तक की छूट और माइक्रोवेव पर 45 फीसदी तक की छूट गई मिल रही है।

जो लोग डिस्काउंट कीमत पर स्मार्ट वॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं उनके लिए भी यह अच्छा समय है क्योंकि Flipkart कह रहा है कि सेल में वियरेबल्स पर 10 से 70 फ़ीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को Apple,Vivo, Oppo, Motorola और अन्य कंपनियों के फोन पर भी डील मिल रही है। जो यूजर्स आईफोन खरीदने के लिए बड़े इवेंट का इंतजार कर रहे थे उनके लिए भी यह काफी फायदेमंद सेल है।

यह भी पढ़े –मोहर्रम के लिए ट्रैफिक प्लान ,गलती से भी न जायें इस रास्ते से


आपको बता दें कि यह इवेंट 2am पर बड़े डिस्काउंट के साथ “रस आवर “सेक्शन पर पेश कर आ जाएगा। ई-कॉमर्स कंपनी ने अभी तक कहीं प्रोडक्ट पर सटीक डील्स और ऑफर का खुलासा नहीं किया है लेकिन लोन से पहले कुछ डील्स का खुलासा होने की उम्मीद है ऐमेज़ॉन की अगली बड़ी ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2022 6 अगस्त से लेकर 10 अगस्त तक चलेगी इलेक्ट्रॉनिक्स पर बेस्ट डील्स पर अपडेट प्राप्त करने के लिए जानकारी पा सकते हैं।

Related posts

Best Smartphone- अगर आपका भी है कोई छोटा बिजनेस और आप चाहते हैं अपने कर्मचारियों के लिए कोई बढ़िया सा फीचर्स वाला फोन खरीदना, तो यह खबर आपके बहुत काम की है

doonprimenews

Twitter Down- Twitter यूजर्स को अपने Accounts तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जानिए क्या है बवाल

doonprimenews

OnePlus के लेटेस्ट सीरीज का 5G फोन मिल रहा है सिर्फ इतने रुपए में, जानिए कहां और कैसे।

doonprimenews

Leave a Comment