Doon Prime News
tech

Mivi ने लॉन्च किए कमाल के ईयरबड्स, एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक चलेगी बैटरी, कीमत भी बहुत कम

Mivi

Mivi ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है बताया गया है कि घरेलू कंपनी Mivi ने अपनी ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Mivi Duopods F50 ईयरबड्स को Launch कर दिया है। Mivi Duopods F50 के साथ प्रीमियम और ट्रेंडी डिजाइन दी गई है। Mivi Duopods F50 में 13mm का ऑडियो ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट दिया गया है। वहीं,साथ ही इस ईयरबड्स में 50 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ फास्ट चार्जिंग का दावा भी किया गया है। चलिए जानते हैं इस ईयरबड्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में…

वहीं ,Mivi Duopods F50 को ब्लैक, Beige,कोरल और ब्लू कलर में पेश किया गया है। बता दें कि इसकी कीमत 999 रुपये है। Mivi Duopods F50 को आज यानी 16 अगस्त से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

इसी के साथ Mivi Duopods F50 में 13mm का बड़ा ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.1 के साथ 10 मीटर की कनेक्टिविटी रेंज मिलती है। ईयरबड्स में PNC न्वाइस केंसिलेशन के साथ डुअल इन-बिल्ट माइक को सपोर्ट मिलता है। बता दें कि Mivi Duopods F50 की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 50 घंटे का बैटरी बैकअप लिया जा सकता है। इसी के साथ ही यह ईयरबड्स USB टाइप-सी चार्जिंग की मदद से 1 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने स्टूडियो BASS क्वालिटी वाले Mivi Fort S16 और Fort S24 साउंडबार भी पेश किए हैं। जिसमें पोर्टेबल डिजाइन के साथ मल्टिपल कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। साउंडबार में ब्लूटूथ v5.1 के साथ ऑक्स, माइक्रो एसडी कार्ड और यूएसबी पोर्ट का भी Support दिया गया है। वहीं, साउंडबार में सीरी और Google Assistant के लिए इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही साउंडबार में दो पेसिब रेडिएटर मिलते हैं, जो स्टूडियो क्वालिटी BASS और साउंट देते हैं।

Related posts

Airtel Plan- एयरटेल ने अपने यूजर्स को दिया बहुत बड़ा तोहफा, अब रोज सस्ते प्लेन में मिलेगा 2GB डाटा, साथ ही मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

doonprimenews

iPhone 14 की Launch Date हुई Confirm, देखिए कब शुरू होगी Sale और क्या होगी इसकी कीमत!

doonprimenews

Oppo ला रहा है अपना धमाकेदार स्मार्टफोन , 16 घंटो तक लगातार देख सकते है विडियो

doonprimenews

Leave a Comment