Doon Prime News
tech

Laptop Discount- जैसे न्यू ईयर से पहले मिल रहा है स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ठीक वैसे ही लैपटॉप पर मिल रहा है काफी तगड़ा डिस्काउंट

Laptop

अगर आप Laptop खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए कि इस समय Flipkart पर Laptop की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. डिस्काउंट में ग्राहक इतनी भारी बचत कर सकते हैं जिसके बारे में उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा. यह बचत तकरीबन 50 % की है ऐसे में ग्राहकों के लिए छप्पर फाड़ ऑफर है. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं और एक तगड़ा Primium Laptop अपने घर लाना चाहते हैं तो आज हम एक ऐसा ही ऑप्शन आपके लिए लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाएगा बल्कि इसमें वह सभी फीचर्स ऑफर किए गए हैं जो आपको काम आएंगे.

जिस Laptop के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम Infinix INBook X1 Neo Series Celeron Quad Core है. ये एक नोटबुक है ऐसे में आपको इसे कहीं पर भी ले जाने में किसी तरह की दिक्कत नहीं आती है क्योंकि इसका साइज और वजन इतना कम है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. इस Laptop की असल कीमत वैसे तो 39,990 रुपये है लेकिन इस पर 37 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे महज 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि, ऑफर्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. आप इस कीमत पर और भी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और आज हम उसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, 8 GB/256 GB SSD Storage वाले 14 inch के और 1.24 kg वजन वाले इस Laptop पर 12300 रुपये का exchange offer दिया जा रहा है. अगर ये exchange offer पूरी तरह से लागू हो जाता है तो आप आसानी से इस Laptop को महज 12,699 रुपये में घर ले जा सकते हैं जो कि तकरीबन आधी कीमत हुई है. इस कीमत पर ग्राहकों के लिए ये कॉफी बंपर डील से कम नहीं है.

Related posts

Apple का ये Mini मॉडल अब पाए अच्छे features के साथ Flipkart पर केवल 18,999 रूपये में

doonprimenews

Xiaomi 13 Ultra के साथ Mi Band 8 भी होगा लॉन्च यहाँ जानिए इसके डिज़ाइन और फीचर के बारे में

doonprimenews

Poco ने हाल ही में अपना एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी हैं, और अब एक और स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

doonprimenews

Leave a Comment