Doon Prime News
tech

iPhone Flipkart Discount- न्यू ईयर से पहले फ्लिपकार्ट पर मिल रहा बेहतरीन डिस्काउंट, मात्र इतने रुपए में मिल रहा आईफोन

iPhone 12 खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन मौका है. दरअसल Flipkart पर इस मॉडल की खरीदारी पर अब तक का सबसे बेहतरीन ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर में ग्राहकों को iPhone 12 देने पर ऐसी तगड़ी छूट मिल रही है जिसके बारे में शायद ग्राहकों को अंदाजा ही नहीं होगा. आपको बता दें कि Flipkart पहले से इस मॉडल पर discount offer कर रहा है साथ ही ग्राहकों के लिए एक खास ऑफ अभी चल रहा है जो उन्हें काफी पसंद आएगा. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इस मॉडल पर मिल रहे discount के बारे में बताने जा रहे हैं.

दरअसल, Flipkart पर iPhone 12 की असल कीमत वैसे तो ₹59,000 है और यह कीमत 14 % discount के साथ सिर्फ ₹50,999 हो जाती है जिसका मतलब है ग्राहकों को सीधे तौर पर ₹8,901 का discount दिया जा रहा है. ग्राहकों को खरीदते ही इतनी भारी बचत करने का मौका मिलता है लेकिन आप अगर iPhone 12 को और भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक और शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो iPhone पर दिया जा रहा है.

ग्राहक exchange bonus का भी लाभ ले सकते हैं

आपको बता दें कि आईफोन 12 पर ग्राहक exchange bonus का भी लाभ ले सकते हैं और इसके लिए ग्राहकों को अपना पुराना Smartphone Company से Exchange करना पड़ेगा और अगर उसकी Condition अच्छी होती है तो ₹50,999 की कीमत में Meximum ₹17,500 कम कर दिए जाएंगे हालांकि यह रकम ग्राहकों को सिर्फ तब ही मिलेगी जब Exchange किया जाने वाला Smartphone अच्छी कंडीशन में होगा.

Related posts

धासु डील Realme C30 में स्मार्टफोन को ₹550 से कम में खरीद सकते हैं। आज 12:00 बजे से शुरू होगी सेल।

doonprimenews

Netflix पर विज्ञापन डालने से अब बढ़ रहे है प्लेटफार्म पर सब्सक्राइबर

doonprimenews

VI launched Plan- Vodafone Idea ने शानदार बेनिफिट्स के साथ दो प्लान्स किए पेश, प्लान में दिए जा रहे हैं अनलिमिटेड डटा और कई बेनिफिट्स

doonprimenews

Leave a Comment