Doon Prime News
tech

iPhone 14 का कैमरा हुआ लीक, खासियत जानकर उछल पड़ेंगे आप

Iphone 14

Apple हर साल की तरह इस साल भी अपना latest iPhone series launch करेगा। इस साल सितंबर में iPhone 14 series को पेश किया जाएगा, जिसको लेकर कई खुलासे हो चुके हैं। हालांकि यह सारे खुलासे टिप्सटर्स ने किए हैं। कंपनी ने फोन को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है। लीक्स की मानें तो इस बार कंपनी Mini model को पेश नहीं करेगी। इसकी जगह iPhone 14 Max लेगा। अब फोन को लेकर नया खुलासा हुआ है, जिसको सुनकर फैन्स काफी excited हो गए हैं।

iPhone 14 के selfie camera में होगा सुधार

Apple विश्लेषक मिंग-ची कू एक और iPhone 14 भविष्यवाणी के साथ बाहर है और इस बार यह selfie camera के बारे में है। इस साल के अंत में आने वाले सभी चार नए iPhone में f/1.9 aperture वाले auto focus front facing cameras होंगे। यह पिछले iPhones पर एक बड़ा upgrade होगा जो लगातार कुछ समय के लिए fixed focus selfie shooter और f / 2.2 aperture के साथ अटका हुआ है।

यह भी पढ़े- राहत की खबर : अगले कुछ दिन उत्तराखंड में ऐसा रहेगा मौसम, इन इलाकों में बारिश के साथ गिर सकते है ओले

मिलेगा autofocus selfie camera

Photo, video calling और live streaming apps सभी beneficiary होंगे और व्यापक aperture sensor को अधिक light capture करने की अनुमति देगा जिसके परिणामस्वरूप बेहतर दिन और कम रोशनी वाले शॉट्स प्राप्त होंगे।

Photo focus को जोड़ने से बेहतर विषय tracking और स्टिल्स और वीडियो में क्षेत्र की बेहतर गहराई की अनुमति मिलेगी, खासकर जब portrait mode की बात आती है। हमें imaging sensor के size और resolution के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है, लेकिन AF को जोड़ने से निश्चित रूप से एक बेहतर selfie अनुभव मिलेगा।

Related posts

Amazon पर चल रही धमाकेदार सेल , यहां आप भी पा सकते हैं लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन वो भी काफ़ी सस्ते में

doonprimenews

Airtel ने एक बार फिर प्रीपेड मोबाईल रिचार्ज किए महंगे, सबसे सस्ते प्लान में भी 56 रुपए तक बढ़ाए।

doonprimenews

Flipkart कि Big Billion Days Sale 2022 कि इस दिन से होगी शुरुआत,अगर ऐसे करेंगे पेमेंट तो ट्रांजेक्शन पर मिलेगा आपको इतने का Cashback ।

doonprimenews

Leave a Comment