Doon Prime News
tech

Infinix Hot 20 5G सीरीज जल्द हीं होगी भारत में लॉन्च यहां जानें इसके फीचर्स।

Infinix Hot 20 5G

Infinix Hot 20 5G सीरीज को भारत में 1 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। ऑफ़िशियल लॉन्च से पहले इसकी कीमत की जानकारी ऑनलाइन सामने आ गई है। मोबाइल्स के मुताबिक नियमित Infinix Hot 20 5G किफायती 5जी सक्षम मोबाइल सेगमेंट में बढ़त हासिल करने के लिए देश में ₹12,000 से कम में खुदरा बिक्री करेगा। श्रृंखला में एक नियमित Infinix Hot 20 5G और संभवतः एक Pro मॉडल शामिल होगा। भारत के कुछ सबसे सस्ते 5जी फ़ोन में Samsung Galaxy M13 5जी Poco M4 सीरीज ओर Vivo T1 5जी शामिल हैं हालांकि इनकी कीमत ₹13,000 से ₹15,000 तक के बीच है।

Infinix ने 1 दिसंबर को लॉन्च के पहले Infinix Hot 20 5G सीरीज के कुछ स्पेसिफिकेशन्स और अधिकारिक डिजाइन का भी खुलासा कर दिया है। कंपनी का कहना है कि इनमें से एक फ़ोन (संभवतः प्रो मॉडल) 6.92 इंच होल पंच डिस्प्ले के साथ 120 Hz रिफ्रेश रेट और फुल एचडी प्लस रेज़ोल्यूशन के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन 12 5जी बैंड का सपोर्ट भी है। Infinix का कहना है कि उनका आने वाला फ़ोन सही सेटिंग्स के तहत 1.2Gbps की टॉप इंटरनेट स्पीड हासिल कर सकता है। Infinix Hot 20 5G सीरीज 1 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ डाइमेंशन 810 Soc द्वारा संचालित किया जाएगा।

इसके अलावा Infinix Hot 20 5G Series 18 W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है साथ ही 6000mAh की बैटरी के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। यह उन ग्राहकों के लिए किफायती होगा जिन्हें शानदार बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन चाहिये।

डिजाइन के मामले में Infinix Hot 20 5G सीरीज को दो कलर ऑप्शंस में पेश किया गया। ये संभावना है कि फ़ोन की सामर्थ्य को बनाए रखने के लिए फ्रेम और बैक मटेरियल प्लास्टिक से बना है। रियर कैमरा मॉड्यूल में तीन कैमरा सेंसर शामिल हैं। कम से कम प्रो मॉडल में हालांकि डिटेल अभी स्पष्ट नहीं है। नियमित Infinix Hot 20 5G में पीछे की तरफ दो कैमरा सेंसर है।

यह भी पढ़े – Google Search- भूलकर भी ना करें Google पर ये सब चीजें सर्च, जाना पड़ सकता है जेल

प्रो वेरिएंट में पीछे की तरफ एक फिंगर प्रिंट स्कैनर भी मिलेगा जिसे कैमरा मॉड्यूल के बगल में रखा गया है हालांकि डिस्प्ले में काफी टोड़ी है। जो कुछ ग्राहकों को परेशान कर सकती है।

Related posts

Samsung Galaxy M04 मिल रहा है सिर्फ 3,499 वो भी 16GB स्टोरेज के साथ, Amazon से इसे आज ही खरीद।

doonprimenews

Vivo ने लॉन्च किया 13 हजार से भी कम का Smartphone इसके जबरदस्त फीचर्स और डिज़ाइन देखकर आप हो जाएंगे हैरान।

doonprimenews

Jio लाया हैं अपने यूजर्स के लिए Valentine Day ऑफर जिसमें मिलता है 87GB मुफ्त डाटा।

doonprimenews

Leave a Comment