Doon Prime News
tech

अगर आप भी है बिजली के बिल से है परेशान तो जरूर करें इस LED bulb का इस्तेमाल, ब्लूटूथ से कनेक्ट होकर सुनता है गाने

LED bulb

क्या आपका भी बिजली बिल आपको टेंशन देता है, और ज़्यादा बिजली की खपत होने से ज्यादा बिल आता है। इससे बचने के लिए ज्यादातर लोग LED bulb का इस्तेमाल करते हैं। ये न सिर्फ ज्यादा रौशनी देता है बल्कि बिजली की खपत को भी कम करता है।

कई सारे काम कर सकता हैं ये LED bulb

LED bulb कहीं भी आसानी से मिल जाता है। इनकी कीमत बहुत ही कम होती है, लेकिन आज हम आपको ऐसे LED bulb के बारे में बताने जा रहे है, जो काफी स्टाइलिश और कई काम कर सकता हैं।

RSCT ब्लूटूथ स्पीकर म्यूजिक LED bulb

हम बात कर रहे हैं ब्ल्यूटूथ LED bulb की यह रौशनी देने के साथ साथ संगीत भी देता है। यह LED bulb सामान्य Bulb नहीं है। RSCT, ब्लूटूथ स्पीकर म्यूजिक bulb को आप फ्लिपकार्ट से 300 से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसे दूर से भी कंट्रोल किया जा सकता है। bulb के साथ रिमोट भी मिलता है जो आपके गाड़ी चलाने के तरीके को बदल देता है।

RSCT ब्लूटूथ स्पीकर म्यूजिक bulb मल्टीकलर में उपलब्ध है।

इसमें रंग अपने आप बदल जाते हैं, इसके साथ ब्लूटूथ स्पीकर भी मिलेगा। यानी मोबाइल से कनेक्ट करके आप म्यूजिक का मज़ा ले सकते हैं। Bulb में स्पीकर है जिसकी मदद से संगीत का आनंद लिया जा सकता है। वहीं RSCT ब्लूटूथ स्पीकर म्यूजिक Bulb को ऑफलाइन भी खरीदा जा सकता है। कंपनी अलग हो सकती है, लेकिन वे एक ही काम करते हैं।

यह भी पढ़े – Bilkis Bano गैंगरेप और सात हत्या करने के बावजूद सरकार आरोपियों को कैसे कर सकती है रिहा, जानिए पूरा मामला।

अपनी पार्टी को शानदार दिखाने के लिए आप इस बेस्ट LED bulb का इस्तेमाल कर सकते हैं, आप बेहद ही कम कीमत पर इसके साथ डीजे लाइट के साथ साथ म्यूजिक दोनों का मज़ा ले सकेंगे। यह LED लाइट रंग बदलती है, इसे आप अपने मूड के अनुसार सेट कर सकते हैं, इसमें एक उच्च गुणवत्ता वाला स्पीकर है जिससे आप अपने पसंदीदा गानों को सुनकर उनका पूरा आनंद ले सकते हैं। ये ऐसा अमान्य LED bulb की तरह भी काम करेंगे।

Related posts

Realme 5G Smartphone:- जल्द आ रहा है रियलमी का सबसे खूबसूरत 5G Smartphone, देख आप भी बोलेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

iQoo के नए स्मार्टफोन ने भारत में ली धमाकेदार एंट्री , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

WhatsApp लाया बड़ा Update, ऐड किया कमाल का फीचर

doonprimenews

Leave a Comment