Doon Prime News
tech

अगर आप भी सोच रहे है दिवाली (Diwali) में Smart LED TV खरीदने की, तो ये खबर आपके लिए है, बहुत ही कम कीमत में है यहां उपलब्ध

Smart LED TV

इस दिवाली (Diwali) अगर आप अपने घर में इस्तेमाल होने वाले Normal TV को Smart TV से अपग्रेड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 20,000 से 25,000 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं क्योंकि market में मौजूद Smart TV इतनी ही कीमत में ऑफर की जा रही है। हालांकि, आपका बजट अगर ₹10,000 से भी कम है तो आपको परेशान होने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि Flipkart पर एक ऐसा Smart TV है जो देखने में भी अच्छा है और फीचर्स के मामले में इतना जबरदस्त है कि आप बिलकुल भी यकीन नहीं कर पाएंगे और सबसे जरूरी चीज यह है कि इसकी कीमत भी आपकी बजट रेंज में फिट हो जाएगी।

देखिये कौन सा है ये Smart LED TV 

आज हम आपके लिए जिस Smart LED TV की डीटेल्स लेकर आए हैं उसका नाम Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV है। इस Smart TV में बहुत सारी खासियतें हैं जो की यूजर्स को बहुत ही पसंद आएंगी। लेकिन उससे पहले हम आपको इस Smart TV की कीमत के बारे में बता दे जो कि मात्र ₹7999 है। वैसे तो इसकी असल कीमत ₹16299 है, लेकिन इस पर 52 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। जिसके बाद ग्राहक इसे ₹7999 में खरीद सकते हैं। जी हाँ आप बिलकुल सही सुन रहे है की इस कीमत में तो एक entry level smartphone आता है, लेकिन Flipkart आपको entry level smartphone के रेट में ग्राहक इतना बड़ा टीवी घर ले जा सकता हैं जो की 32 inch का है।

देखिये इसके Specifications और Features 
वही, अगर Specifications और Features की बात करें तो इस Smart LED TV में ग्राहकों को 32 inch की बड़ी और bright display के साथ ही Preinstalled Apps और इन Linux Operating System देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं इस Smart LED TV का रेफरेंस रेट 60 हर्ट्ज़ का है और इसमें 20 वाट का ऑडियो सपोर्ट मिलता है। 

Related posts

Asus ने लॉन्च किए एक साथ अपने कई लैपटॉप, यहां जाने कब से शुरू होगी इनकी बिक्री से लेकर सब कुछ।

doonprimenews

बड़ी खबर: अब बिना Network के भी फोन में मिलेगा कॉलिंग और इंटरनेट का मजा, जानिए कैसे।

doonprimenews

Google New Rules 2023- ऑनलाइन पेमेंट को लेकर आया बड़ा अपडेट सामने, नए साल के बाद यह सभी सुविधाएं होंगी बंद

doonprimenews

Leave a Comment