Doon Prime News
tech

अगर आप भी है Samsung यूजर्स, कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए किया ये बड़ा एलान

यदि आप Samsung स्मार्टफोन पसंद करते हैं, तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि उन्होंने अभी Samsung Galaxy A सीरीज नामक एक नई श्रृंखला की घोषणा की है। ये फोन 16 मार्च को जारी होंगे और इनमें नया, तेज 5जी नेटवर्क होगा।

नया Samsung Galaxy A सीरीज फोन वाटरप्रूफ होगा और इसमें स्क्रैच-रेसिस्टेंट डिस्प्ले होगा। यह ज्ञात नहीं है कि फोन में वायरलेस चार्जिंग होगी या नहीं।

Samsung Galaxy A54 में 50 MP का प्राइमरी कैमरा होगा जो शानदार तस्वीरें और वीडियो ले सकता है। Samsung Galaxy A34 में 12-MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा होगा जो f/2.2 अपर्चर के साथ शानदार तस्वीरें और वीडियो ले सकता है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 MP का माइक्रो कैमरा भी होगा।

Samsung Galaxy A54 में 6.4 इंच की AMOLED स्क्रीन और 5nm Exynos 1380 चिपसेट होने की बात कही गई है। इसमें 5000mAh की बैटरी होने और 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है।

Samsung Galaxy A54 और Samsung Galaxy A34 की कीमत उनके मॉडल के आधार पर अलग-अलग है। Samsung Galaxy A54, Samsung Galaxy A34 से महंगा है, लेकिन भविष्य में यह कीमत बदल सकती है। यह फोन मार्च के अंत में बाजार में उपलब्ध होगा।

Related posts

खुशखबरी: DIZO जल्द ही लेकर आ रही है शानदार Smartwatch,अब आप बिना जेब से फोन निकाले भी कर पाएंगे कॉल पर बात, देखिए इसके आकर्षक फीचर्स।

doonprimenews

Pornhub Chennal- पोर्नोग्राफी वेबसाइट PornHub के यूट्यूब चैनल को कर दिया गया बैन, Youtube पर पोस्ट किया था ऐसा Video!

doonprimenews

Amazon पर चल रही धमाकेदार सेल , यहां आप भी पा सकते हैं लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन वो भी काफ़ी सस्ते में

doonprimenews

Leave a Comment