Doon Prime News
tech

GoZero Mobility ने लॉन्च की 25 किलोमीटर की रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए इस से जुड़ी खास जानकारी

GoZero Mobility ने लॉन्च की 25 किलोमीटर की रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए इस से जुड़ी खास जानकारी

जिस तरह भारत में पेट्रोल की कीमतें लगातार बढ़ रही है उसको देखते हुए अब लोग ऐसे किफायती और लो मेंटेनेंस वाहनों की तलाश में है जिन्हें प्रयोग करने में उनका ज्यादा खर्चा ना हो। अगर आप 4 से 5 किलोमीटर के बीच का सफर तय करते हैं तो आपके लिए एक इलेक्ट्रिक साइकिल बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। यह बहुत कम खर्च में खरीदी जा सकती है और चलाने में भी काफी लाइटवेट है।

बता दें कि GoZero Mobility ने अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल स्केलिंग लाइट(Electric Bicycle Scaling Light) को लॉन्च किया है। बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल(Electric Bicycle) को भारत(India) में 19,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। ये बाइक किफायती तो है ही लेकिन देश में बढ़ते फ्यूल के दाम और रोजमर्रा की जरूरतों को समझते हुए ये काफी उपयोगी साबित हो सकती है।

बता दें कि ग्राहक इस इलेक्ट्रिक साइकिल(electric bicycle) को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट(official website) पर जाकर बुक कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल(electric bicycle) को 2,999 रुपये देकर बुक भी किया जा सकता है। अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल(electric bicycle) की स्पीड की तो यह 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम है।

 यह भी पढ़े- अगर कभी घर पर गैस लीक हो जाए तो घबराए नहीं, इन 5 तरीक़ों से करें बचाव।

अगर इसकी रेंज की बात की जाए तो ग्राहक GoZero Mobility की इलेक्ट्रिक साइकिल(electric bicycle) को सिंगल चार्जिंग में 25 किलोमीटर तक की दूरी तक चलाया जा सकता है। इतनी रेंज कुछ किलोमीटर तक का सफर करने के लिए काफी अच्छी मानी जाती है और ख़ास बात ये है कि पैडल होने की वजह से आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को जब चाहें बिना एनर्जी वेस्ट किए हुए चला सकते हैं और जरूरत पड़ने पर इसकी मोटर को भी चला सकते हैं।

GoZero Mobility स्केलिंग लाइट इलेक्ट्रिक साइकिल के पैक को केवल 2.5 घंटों में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसे GoZero Drive Control 2.0 LED डिस्प्ले यूनिट द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जिससे राइडर को तीन पेडल-असिस्ट मोड के बीच किसी एक का चयन करना पड़ता है

आपको बता दें कि ग्राहक इस इलेक्ट्रिक साइकिल (electric bicycle) को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट(Official website) पर जाकर बुक कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 2,999 रुपये देकर बुक भी किया जा सकता है। अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल की स्पीड की तो यह 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ने में सक्षम है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

फोन चोरी होने या खोने की स्थिति में अपने UPI अकाउंट को कैसे करें बंद, यहां जाने इस प्रश्न का उत्तर

doonprimenews

क्या आप भी चाहते हैं सस्ते दामों पर Smartwatch तो Flipkart पर आपके लिए ये अच्छा मौका

doonprimenews

Amazon Google Pixel 6 पर दे रहीं शानदार ऑफर, आप भी बना सकते है इसे अपना।

doonprimenews

Leave a Comment