Doon Prime News
tech

खुशखबरी: भारत में लॉन्च हुआ Poco M5 , इस फोन में मिलेगी आपको 18W Fast charging, देखिए इसके शानदार Features ।

Poco M5

Poco M5 के ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है बता दें कि Poco M5 भारत में Launch हो गया है, वहीं, Company ने इसकी शुरुआती कीमत 12,499 रुपये रखी है. इस phone की सबसे खास बात इसका FHD+ डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल का primary camera और 5000mAh की battery है. Poco के इस नए फोन को भारत में 3 कलर option- Poco yellow, आईसी ब्लू और पावर ब्लैक में पेश किया गया है. ये फोन स्टोरेज वेरिएंट 4जीबी और 6जीबी Ram के साथ आता है. इसके 4जीबी,64जीबी मॉडल की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है, वहीं phone के 6जीबी रैम, 128जीबी स्टोरेज की कीमच 14,499 रुपये है.

वहीं, इसमें खास बात यह है कि ग्राहकों को इस फोन पर Big Billion Days ऑफर के तहत 1500 रुपये की छूट भी दी जाएगी, वहीं, जिसके लिए उन्हें ICICI और Axis बैंक कार्ड का इस्तेमाल करना होगा इस फोन की पहली सेल 13 सितंबर को रखी जाएगी, और launch ऑफर के Flipkart से इसे सिर्फ 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इसी के साथ यह phone वाइडवाइड L1 certification के साथ आता है, जिसका मतलब है ये इसपर यूज़र्स 1080p रेजोलूशन का फायदा पा सकेंगे. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक Helio G99 SoC है, जो कि 6जीबी तक रैम और 128जीबी UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है. बता दें कि यह phone वर्चुअल रैम feature के साथ आता है.

वहीं, Poco M5 में 6.58 इंच का FHD+ डिस्प्ले है, जो कि 90Hz refresh rate के साथ आता है, और इसमें 240Hz का टच सैंपलिंग रेट भी है. इसका डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लाब 3 से प्रोटेक्टेड है.कैमरे कौ तौर पर Poco M5 phone में ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है.बता दें कि इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, वहीं,2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर कैमरा दिया जाता है.

आपको बता दें कि Selfie के लिए phone में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W fast charging su के साथ आती है. बता दें कि Security के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

Related posts

क्या आप भी पता लगाना चाहते हैं कि कोई ऑनलाइन हैं या नहीं , तो आप भी इस WhatsApp ट्रिक का इस्तेमाल कर सकते है जाने कैसे।

doonprimenews

बाजार में महंगा हुआ सोना- चांदी,जानिए कितने की हुई बढ़ोतरी

doonprimenews

Laptop Speed Boosting- भी लैपटॉप की स्पीड स्लो हो गई है अगर आपके तो रातों-रात बढ़ जाएगी स्पीड! ये 5 टिप्स अपनाते ही दिखेगा असर

doonprimenews

Leave a Comment