Doon Prime News
tech

खुशखबरी: DIZO जल्द ही लेकर आ रही है शानदार Smartwatch,अब आप बिना जेब से फोन निकाले भी कर पाएंगे कॉल पर बात, देखिए इसके आकर्षक फीचर्स।

Smartwatch

India में DIZO Watch R Talk लॉन्च की Date की घोषणा कर दी गई है. Realme TechLife ब्रांड 7 सितंबर को दोपहर 12 बजे देश में Smartwatch की शुरुआत करेगा. Watch R Talk के साथ, Dizo Watch D Talk भी Launch करेगा. DIZO Watch R Talk और Watch D Talk आर और वॉच डी के उत्तराधिकारी के रूप में आएगी, जो इस साल की शुरुआत में भारत में शुरू हुई थी. आइए जानते हैं DIZO Watch R Talk और Watch D Talk के फीचर्स…

बता दें कि E-commerce प्लेटफॉर्म Flipkart ने DIZO Watch R Talk की एक माइक्रोसाइट लगाई है, जिसमें इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया गया है. यह 1.3 इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ 500 निट्स ब्राइटनेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड के साथ एक सर्कुलर डायल के साथ आएगा. Smartwatch को एक सुरुचिपूर्ण धातु फ्रेम और 7H कठोरता टेम्पर्ड ग्लास से लैस करने के लिए टीज किया गया है. इसमें एक सॉफ्ट सिलिकॉन का पट्टा और एक त्वचा के अनुकूल स्टेनलेस स्टील बकसुआ है. नेविगेशन के लिए डिवाइस के दाईं ओर दो बटन हैं.

वहीं,DIZO Watch R Talk में स्थिर ब्लूटूथ कनेक्शन और कम बिजली कैपेसिटी के लिए सिंगल चिपसेट से लैस होने की पुष्टि की गई है. यूजर कॉल का जवाब देने और अस्वीकार करने के साथ-साथ वॉयस असिस्टेंट को ट्रिगर कर सकेंगे.

आपको बता दें कि कहा जाता है कि आगामी पेशकश में कॉल के लिए शोर रद्द करने और स्पष्ट ध्वनि के लिए 120 प्रतिशत बड़े स्पीकर ड्राइवर की सुविधा होगी. अंत में, Smartwatch में 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है. DIZO Watch R Talk के अलावा, ब्रांड Watch D Talk की भी घोषणा करेगा. यह वॉच डी के समान विनिर्देशों को बनाए रखेगा लेकिन ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा भी प्राप्त करेगा.

Related posts

iPhone New Year Discount- आईफोन 13 खरीदना चाहते हैं तो Flipkart की ये डील आपके बड़े काम की है, न्यू ईयर का मजा हो जाएगा दोगुना

doonprimenews

Flipkart की Big Saving Days सेल में iPhone पर मिल रहीं है भारी छूट।

doonprimenews

कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च Moto G Play (2023), यहाँ जाने इसकी कीमत और पूरी डिटेल

doonprimenews

Leave a Comment