Doon Prime News
tech

क्या आप लेना चाहते OnePlus का लेटेस्ट मॉडल तो ये आपके लिए है यहां जाने इसकी कीमत और फीचर्स के बारे मे।

चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी OnePlus ने इस साल OnePlus Nord CE3 को बाजार में पेश करने वाली है। इंटरनेट पर इस स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है।

हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इसकी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार यह स्मार्टफोन इसी साल लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी OnePlus Nord CE3 को Nord CE2 के सक्सेसर के तौर पर बाजार में उतारा जाएगा। यह स्मार्टफोन Xiaomi और Redmi के बजट रेंज स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देने वाले है। फिलहाल लॉन्चिंग से पहले ही Nord CE3 के स्पेसिफिकेशन और कीमत इंटरनेट पर लीक हो गई है, जो हम आपको बताने वाले हैं।

Nord CE 3 में आपको 108MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसमें 2MP के दो और कैमरे भी मिलेंगे। यानी यह ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने वाला। OnePlus Nord CE3 IPS LCD डिस्प्ले के साथ आएगा जो 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। यह मोबाइल फोन Snapdragon 695 चिपसेट पर काम करेगा और इसमें 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। कंपनी Nord CE3 को 256 GB स्टोरेज का आप्शन भी दे सकती है।

वहीं OnePlus Nord CE2 की बात करें तो इसे पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा था, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया था। OnePlus Nord CE3 में 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिल सकता है। OnePlus अपनी फास्ट चार्जिंग के लिए काफी चर्चा में रहता है। इसलिए संभव है कि Nord CE3 में कुछ अपग्रेडेड चार्जिंग ऑप्शन मिलेंगे। रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि यह मोबाइल फोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आएगा जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

OnePlus Nord CE3 की कीमत करीब 25,000 रुपये हो सकती है। हालांकि इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इंटरनेट से मिली जानकारी के अनुसार यह स्मार्टफोन इस प्राइस रेंज में मिल सकता है। OnePlus अगले महीने 7 फरवरी को भारत में OnePlus 11 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह मोबाइल फोन दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ बाजार में आएगा। OnePlus 11 5G की कीमत स्टोरेज के आधार पर 50,000 से 60,000 के बीच हो सकती है।

Related posts

Samsung जल्द हि ला रहा है कम कीमत के साथ धाकड़ 5G Smartphone , देखिए इसके शानदार फीचर्स।

doonprimenews

Lenovo Tab P11 5G- अगर आप भी बना रहे हैं टैबलेट खरीदने का प्लेन, तो लेनोवो का यह टैब है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

doonprimenews

Vivo जल्द पेश करने वाला है अपना नया Vivo Y100 , ये स्मार्टफोन अपना कलर भी बदलता है।

doonprimenews

Leave a Comment