Doon Prime News
tech

सबसे सस्ते एंड्राइड स्मार्टफोन (Smartphone) वो भी मात्र 5000 के भीतर-भीतर, देखिये कौन-कौन से है वो स्मार्टफोन्स

Smartphone
Indian mobile market में आपने Apple iPhone 14 Pro Max और Samsung Fold जैसे महंगे Smartphone तो जरूर देखे होंगे और ऊपर से उनकी 1 Lakh रुपये से अधिक कीमत हमेशा ही चर्चा का विषय भी बनती है। लेकिन इसी बीच आज हम आपको कुछ ऐसे सस्ते Smartphone के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 5,000 रुपये से भी कम है। इन Smartphone को Flipkart और Amazon से खरीदा जा सकता है। इन Mobile Phone में बड़ी Display और Average battery backup देखने को मिलता है। साथ ही इनमें rear camera setup भी दिया जाता है

सबसे सस्ते एंड्राइड स्मार्टफोन वो भी मात्र 5000 के भीतर-भीतर 

1- Micromax Q400 को 4745 रुपये में खरीदा जा सकता है और जोकि Flipkart पर लिस्टेड है। इस कीमत में 1 GB RAM और 8 GB internal storage मिलती है। इस Phone में 4.5inch का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें बैक पैनल पर 5 megapixel का camera दिया गया है। यह फोन 2000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। 

2- KARBONN Platinum P9 को Flipkart पर से 4999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस Mobile में 2 GB RAM और 16 GB internal storage मिलती है। यह फोन 6.45 inch के डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें 8 megapixel का rear camera दिया गया है और यह 2500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

3- JioFi Jio Phone Next को 4669 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 2 GB RAM और 32 GB internal storage मिलती है। साथ ही यह फोन Amazon पर 4669 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह एंड्रॉयड 10 पर काम करता है।

4- Micromax Q413 Express 4G को Amazon पर लिस्टेड किया गया है। यह फोन 4,590 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस मोबाइल में 32 GB internal storage मिलती है और यह एक 4 जी स्मार्टफोन है। इसमें rear camera है। यह एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Related posts

चीन की Vivo कंपनी एक नए स्मार्टफोन Y76s (t1version) को कंपनी भारत में कर सकती है लॉन्च

doonprimenews

Amazon India पर Oppo F21s पर मिल रही शानदार डील, यहां जानें सब कुछ।

doonprimenews

Jio Postpaid Plan- Jio के सबसे सस्ते प्लान में मिल रहा दोगुना मजा, जिसमें आपको मिल रहा Free OTT का भी फायदा

doonprimenews

Leave a Comment