Doon Prime News
tech

Flipkart बिग दिवाली सेल को 16 अक्टूबर से बढाकर कंपनी ने इस सेल के नए राउंड का ऐलान कर दिया है, जानिए कब से कब तक चलेगी सेल।

flipkart

Flipkart बिग दिवाली सेल आखिरी दिन 16 अक्टूबर को था और अब कंपनी ने इस सेल के नए राउंड का ऐलान कर दिया है। फेस्टिवल सीज़न को देखते हुए ये दिवाली सेल 19 अक्टूबर से फिर से शुरू हो रही है और इसका आखिरी दिन होगा 23 अक्टूबर। पिछली बार की तरह इस बार भी सेल में स्मार्टफोन इलेक्ट्रॉनिक्स, एसेसरीज होम अप्लायंसेस पर बड़ी छूट और फायदा मिलने वाला है। सेल प्लस मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले ही शुरू कर दी जाएगी। यानी की प्लस मेंबर्स 18 अक्टूबर से ही खरीदारी करना शुरू कर सकेंगे ।

सेल में ग्राहकों को डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर्स के तहत बड़े ऑफर भी दिए जाएंगे। अगर आप फ़ोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में इस कैटेगरी पर sbi कार्ड के तहत 10% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा पेटीएम वॉलेट और यूपीआई से ट्रांजैक्शन करने पर भी Flipkart 10% तक का इंस्टैंट कैशबैक दे रहा है।

ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। Flipkart इस पर ईएमआई इज़ी बाइंग ऑप्शन्स और स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन मिलता है। सेल में ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज को 80% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। इसमें फ़ोन बैकवर स्क्रीन गार्ड जैसे प्रोडक्ट्स भी शामिल है।

फ़ोन पर मिलेगा भारी डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ग्राहकों को realme , पोको, सैमसंग, एप्पल, आईफोन, ओप्पो, माइक्रोमैक्स जैसे सभी रेंज के ब्रांड के फोनों को उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही ग्राहक गेमिंग, लैपटॉप और पेन ड्राइव और हार्ड ड्राइव जैसे डेटा स्टोरेज डिवाइस पर भी डिस्काउंट पा सकते हैं।

Flipkart 4k अल्ट्रा एचडी टीवी, वाशिंग मशीन, एयर कंडीशनर और अन्य स्मार्ट टीवी सहित टीवी और उपकरणों पर 75% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

75% तक की छूट पर घर ले आए टीवी और अप्लायंसेज
सेल में टीवी और अप्लायंसेज को 75% तक के डिस्काउंट पर धर लाया जा सकता है। सेल में 4 k अल्ट्रा एचडी टीवी को 17,249 रुपये में खरीदा जा सकता है। सेल में वॉशिंग मशीन की शुरुआती कीमत ₹6990 है। वहीं AC को ग्राहक 55% तक के डिस्काउंट पर अपने घर ला सकेंगे।

Related posts

भारत में लॉन्च किया गया samsung galaxy tab S 7 FE ,जानिए क्या है इसके फीचर्स और प्राइस

doonprimenews

Flipkart दे रहा है Flipkart Year End सेल iPhone के साथ इन चीज़ों पर मिल रहा शानदार ऑफर

doonprimenews

Flipkart की Big Billion Days Sale की इस दिन से शुरुआत, 80 प्रतिशत तक मिलेगा Discount।

doonprimenews

Leave a Comment