Doon Prime News
tech

दमदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy A52s की कीमत हुई लीक, जल्द भारत में लॉन्च होगा फोन

दमदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy A52s की कीमत हुई लीक, जल्द भारत में लॉन्च होगा फोन

Samsung Galaxy A52s 5G: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) A-सीरीज का नया डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी ए52एस 5G (Samsung Galaxy A52s 5G) भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच टेक टिप्स्टर अभिषक यादव ने इस अगामी हैंडसेट की भारत में कीमत का खुलासा कर दिया है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक सैमसंग गैलेक्सी ए52एस की लॉन्चिंग, फीचर या कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

Samsung Galaxy A52s की संभावित कीमत

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ट्वीट कर Samsung Galaxy A52s 5G की कीमत की जानकारी लीक की है। अभिषेक यादव के अनुसार, Samsung Galaxy A52s 5G स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च होगा। इस डिवाइस की कीमत भारत में 38,000 रुपये के आसपास रखी जाएगी। यह फोन 6GB/8GB RAM वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy A52s की संभावित specification

टेक टिप्स्टर अभिषेक यादव के अनुसार, अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A52s Android 11 operating system पर काम करेगा। इस डिवाइस में क्वालकॉम का Snapdragon 778 G प्रोसेसर दिया जाएगा। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो यूजर्स को HD display मिल सकती है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Samsung Galaxy A22

बता दें कि Samsung ने पिछले महीने की शुरुआत में A-series के Samsung Galaxy A22 को ग्लोबल बाजार में उतारा था। Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 48MP का primary sensor, 8MP का ultra wide angle lens, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का depth sensor मौजूद है।

जबकि फोन में selfie के लिए 13MP का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W adaptive fast charging सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 38 घंटे तक का बैकअप देती है।

Samsung Galaxy A22 smartphone में 6.4 इंच का HD+ emulate display है, जिसका resolution 720×1,600 pixel, आस्पेक्ट रेश्यो 20: 9 और refresh rate 90Hz है। इसके अलावा फोन में connectivity के लिए Wi-Fi, GPS, Bluetooth और USB type c port जैसे फीचर्स मिलेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Elon Musk- एक बार फिर Elon Musk ने लोगों को किया अपनी तरफ आकर्षित, Blue Tick के लिए पैसे लेने पर रोने वालों को दिया ऐसा जवाब

doonprimenews

Twitter करेगा धमाकेदार फीचर लॉन्च, यूजर्स को मिलेगी यह पावर, जानिए कंपनी ने क्या कहा

doonprimenews

Flipkart का ये ऑफर है शानदार, सिर्फ 13 हजार में मिलेगा Iphone, जानिए कैसे

doonprimenews

Leave a Comment