Doon Prime News
tech

भारत में लॉन्च किया गया samsung galaxy tab S 7 FE ,जानिए क्या है इसके फीचर्स और प्राइस

भारत में लॉन्च किया गया samsung galaxy tab S 7 FE , जन्मिए क्या है इसके फीचर्स और प्राइस 

नई दिल्ली। सैमसंग ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नए टैब गैलेक्सी टैब एस 7 एफई और गैलेक्सी टैब ए 7 का अनावरण किया, जो 23 जून से उपलब्ध होंगे। गैलेक्सी टैब एस 7 एफई के 4 जीबीप्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 46,999 रुपये और 6 जीबीप्लस 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 50,999 रुपये है। गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट 3 जीबीप्लस 32जीबी में उपलब्ध है और एलटीई के लिए 14,999 रुपये और वाईफाई मॉडल के लिए 11,999 रुपये है। सैमसंग इंडिया के निदेशक, (मोबाइल बिजनेस) मधुर चतुवेर्दी, ने एक बयान में कहा रिमोट वर्किंग और वर्चुअल लर्निंग के नए सामान्य होने के साथ, सैमसंग में हमने दो नए लैंडमार्क टैबलेट – टैब एस7 एफई और टैब ए7 लाइट विकसित करने के लिए खुद को रचनात्मक और तकनीकी रूप से आगे बढ़ाया है।

चतुवेर्दी ने कहा, ये रोमांचक नए टैब आपको ज्यादा उत्पादक, ज्यादा रचनात्मक, मल्टी-टास्क आसानी से और आपके काम करने, अध्ययन करने और खेलने के तरीके को फिर से परिभाषित करने में मदद करते हैं।गैलेक्सी टैब एस 7 एफई काम, अध्ययन, डिजाइन और मनोरंजन के लिए बड़े डिस्प्ले और बॉक्स में एस पेन सहित गैलेक्सी टैब एस 7 प्लस से फैन-पसंदीदा विशेषताएं लाता है। इसमें 12.4 इंच का बड़ा डिस्प्ले है जो 16रू10 आस्पेक्ट रेश्यो वाली तस्वीर और 244 पिक्सल प्रति इंच (पीपीआई) रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है जिससे विशद तस्वीर विवरण और वास्तविक ²श्य अच्छा आए। गैलेक्सी टैब एस 7 एफई शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर के साथ आता है जो बेहतर प्रदर्शन देने में मदद करता है और एक सहज मल्टीटास्किंग अनुभव सुनिश्चित करता है। यह 8 एमपी का रियर कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट लैंडस्केप मोड कैमरा को स्पोर्ट करता है जो वीडियो कॉल के लिए अनुकूलित है।

यह भी पढ़े- भारतीयों ने भरा स्विस बैंक का खजाना,बैंकों में जमा धन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड,देखिए कितना पैसा हुआ जमा

गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट एक बड़े इमर्सिव डिस्प्ले और डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड के साथ शक्तिशाली डुअल स्पीकर के साथ आता है जो आपको आपकी पसंदीदा फिल्में और शो देखते समय कहानियों के करीब लाता है।32 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ, माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 1टीबी तक विस्तार योग्य, आपकी सभी पसंदीदा कंटेंट के लिए बहुत जगह है, और 1.8जीएचजैड ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22टी (एमटी8768टी) प्रोसेसर सुचारू और तेज गेमिंग प्रदर्शन सुनिश्चित करने में मदद करता है। गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। गैलेक्सी टैब एस7 एफई चार शानदार रंगों- मिस्टिक ब्लैक, मिस्टिक सिल्वर मिस्टिक ग्रीन और मिस्टिक पिंक में उपलब्ध होगा। वहीं, गैलेक्सी टैब ए7 लाइट दो स्टाइलिश रंगों ग्रे और सिल्वर में ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Smartphone इस्तेमाल करने से हो सकता है Brain Tumor ! इस रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

doonprimenews

आज से शुरू हुई Realme और OnePlus की सेल इस सेल में कम कीमत पर आप भी खरीद सकते हैं अपना मनपसंद डिवाइस

doonprimenews

Launching से ही पहले सामने आ गए Google Pixel 7/7Pro कलर वेरिएंट्स, इस दिन होगा Launch ।

doonprimenews

Leave a Comment