Doon Prime News
tech

खुशखबरी : अब कॉल करने से पहले नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज, जानिए क्यों?


खुशखबरी : अब कॉल करने से पहले नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज, जानिए क्यों?

यश रावत

Top Points: 1)शुक्रवार से लोगों को कॉलर tune में अमित जी की आवाज नही सुनाई देगी। 2) अमिताभ बच्चन की आवाज के बदले एक स्त्री की आवाज अब सुनाई देगी। 3) नई कॉलर tune, Covid Vaccination अभियान की जानकारी देगी।

15 जनवरी से लोगों को अभिताभ बच्चन की आवाजों में कोरोना के प्रति जागरूक करने वाले शब्द अब नहीं सुनाई देगें और इसकी जगह एक नई कॉलर tune लेगी जो vaccination अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करेगी।

क्यों हटाई जा रही है अमिताभ बच्चन वाली कॉलर tune? खुशखबरी : अब कॉल करने से पहले नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज, जानिए क्यों?

दरअसल 16 जनवरी से संपूर्ण देश में टीकाकरण अभियान की शुरुआत हो रही है। कोरोना की शुरुआत से ही केंद्र सरकार ने अलग अलग माध्यमों के द्वारा लोगों को इस बीमारी के प्रति जागरूक किया है और अमिताभ बच्चन की आवाज को कॉलर tune की तरह इस्तेमाल करना भी इनमें से एक था। लेकिन अब Vaccination Drive शुरू होने जा रही है तो सरकार इसके प्रति सारे भर्मो को दूर करने का प्रयास कर रही है और जल्द ही हमारे मोबाइल फोन पर हमें एक नई callertune सुनाई देगी जो हमे इस अभियान की जानकारी प्रदान करेगी। यह तय है कि नई कॉलर tune में अमिताभ बच्चन की आवाज नहीं होगी और उनकी जगह एक महिला की आवाज होगी।

यह भी पढ़े : बीजेपी नेता ने किया नाबालिक का बलात्कार,पुलिस ने किया गिरफ़्तार, जानें कहा कि है खबर।

सामाजिक कार्यकर्ता ने कॉलर ट्यून हटाने की करी थी मांग।

कुछ ही दिन पहले, दिल्ली हाईकोर्ट में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने एक याचिका दायर करते हुए यह मांग करी थी कि अमिताभ बच्चन की कॉलर tune को हटाया जाना चाहिए और एक असली Corona Warrior की आवाज होनी चाहिए क्योंकि अमिताभ बच्चन और उनका परिवार एक बार कोरोना संक्रमण से पीड़ित हो चुके हैं। पिछले साल अमिताभ और उनके परिवार की covid report पॉजिटिव आयी थी।

लॉकडाउन में भी जमकर बने थे मीम

lockdown के दौरान सोशल मीडिया में भी लोगों ने अमिताभ बच्चन की कॉलर tune पर बहुत से memes बनाये और शेयर किए साथ ही कई लोगों ने बार बार यह कॉलर tune phone पर सुनने से इंटरनेट पर अपनी भड़ास निकली।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Beware Of PoS Malware- हैकर्स द्वारा चली गई शातिर चाल, आपको कंगाल बनाने के लिए ऐसे डाल रहे हैं आपके Credit Card पर ‘डाका’

doonprimenews

Oppo लॉन्च करने वाला हैं अपना Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

अगर आप ले रहे हैं नया फोन, तो यह खबर है आपके लिए, बहुत ही कम दामों में मिलेगा आपको 6 कैमरे वाला Oppo का यह शानदार Smartphone

doonprimenews

Leave a Comment