Doon Prime News
tech

कम बजट में ले जाएं यह 15000 से कम कीमत वाले स्मार्ट टीवी, जानिए इनके शानदार फीचर्स के बारे में खास जानकारी

कम बजट में ले जाएं यह 15000 से कम कीमत वाले स्मार्ट टीवी, जानिए इनके शानदार फीचर्स के बारे में खास जानकारी

Best budget smart tv under 15000: अब लोग अपने टीवी (TV) पर सिर्फ परंपरागत टीवी चैनल ही नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म(OTT platform) पर मनचाहा प्रोग्राम भी देखते हैं। इस ही को ध्यान में रखते हुए अब टेक कंपनियां बजट सेगमेंट(budget segment) में स्मार्ट टीवी उतार रही हैं। इन सभी टीवी में गूगल असिस्टेंट(Google assistant) से लेकर नेटफ्लिक्स(Netflix) और यूट्यूब(Youtube)  जैसे OTT ऐप तक का सपोर्ट दिया जा रहा है। अगर आप अपने घर के लिए नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ चुनिंदा टीवी लेकर आए हैं, जिनकी कीमत 15,000 रुपये से कम है।

 यह भी पढ़े- इंडिपेंडेंट म्यूजिक का हिस्सा बनकर बेहद खुश है आस्था गिल

Infinix X1

कीमत : 14,499 रुपये

यह स्मार्ट टीवी 32 इंच स्क्रीन साइज के साथ उपलब्ध है। इस टीवी का डिजाइन बेहद आकर्षक है। इस स्मार्ट टीवी में EPIC 2.0 picture engine और एचडीआर तकनीक का भी उपयोग किया गया है। इस स्मार्ट टीवी(smart TV) में गूगल असिस्टेंट(Google assistant) और इन-बिल्ट क्रोमकास्ट का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में वाई-फाई(Wifi), यूएसबी(USB) और एचडीएमआई पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

iFFALCON by TCL

कीमत : 14,999 रुपये

iFFALCON by TCL स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney Plus hotstar) और यूट्यूब(Youtube) सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट टीवी में गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट दिया गया है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में दो स्पीकर मिलेंगे, जो डॉल्बी तकनीक सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा टीवी में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी और एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं।

Mi 4A PRO

कीमत : 14,999 रुपये

Mi 4A PRO स्मार्ट टीवी 32 इंच के डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्ट टीवी में नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार श(Disney Plus hotstar) और यूट्यूब जैसे ऐप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके साथ ही टीवी में गूगल असिस्टेंट और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा स्मार्ट टीवी में दो स्पीकर और तीन एचडीएमआई पोर्ट मिलेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

भारत में लांच हुए realme X7 व realme X7 pro,सस्ते में मिलेगा 5G का मजा.

doonprimenews

Ott प्लेटफॉर्म पर भी चलेगी सेंसर बोर्ड की कैंची,क्या अब वेब सीरीज मैं नही होंगी गालियां?

doonprimenews

WhatsApp web: अब एक साथ कर सकते हैं 4 डिवाइस कनेक्ट, WhatsApp जल्द लॉन्च करेगा नया फीचर, जानिए क्या है यह फीचर

doonprimenews

Leave a Comment