Doon Prime News
sports

बीच मैच अंपायर से भिड़ गए युजवेंद्र चहल, इस फैसले पर हुई बहस,देखिए वीडियो

युजवेंद्र

आजकल देश में IPL का क्रेज़ पर देखने को मिल रहा है। ‌ सभी फैंस अपनी मनपसंद टीम को लेकर बेहद उत्सुक है। बात करें IPL 2022 के 20वे मुकाबले की तो वह Rajasthan royals और Lucknow super giants के बीच खेला गया था। इस मैच को Rajasthan royals की टीम ने 3 रनों से जीता और दो महत्वपूर्ण अंक भी प्राप्त किए। लेकिन इसी बीच लाइव मैच के दौरान एक बार फिर अंपायर का विवादित फैसला देखने को मिला, जिसकी शिकायत बने yajuvendra chahal। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज़ yajuvendra chahal अपने मस्तमौला स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। लेकिन Lucknow super giants के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए ground Empire ने ऐसा फैसला सुनाया जिस पर इस गेंदबाज़ ने भी अपना आपा खो दिया था। दरअसल Lucknow की पारी के 18वें ओवर में चहल गेंदबाजी कर रहे थे। तभी उनके ओवर की पांचवीं बॉल बल्लेबाज़ दुष्मंता चमीरा को चकमा देते हुए wicketkeeper के हाथों में चली गई जिसके बाद अंपायर ने उस बॉल को वाइड करार दे दिया।

इस बॉल पर Empire का यह फैसला सुनकर yujvendra chahal और कप्तान संजू सैमसन बेहद ही नाराज़ नज़र आए। जिसके बाद चहल को अंपायर के साथ कुछ बातचीत करते हुए भी देखा गया। चहल के हाव भाव से यह साफ था कि वह Empire के फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं है, जिस वज़ह से वह अंपायर से लाइव मैच में बहस करते देखे गए।

आपको बता दें कि अंपायर के फैसले से सिर्फ गेंदबाज़ या राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ही नहीं बल्कि commentator भी निराश दिखे। हालांकि इसके बाद अगली ही बॉल पर चहल ने अपना गुस्सा बल्लेबाज़ पर निकाला और उसे LBW out करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Related posts

दुनिया के सबसे बेहतर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

जिंबाब्वे के खिलाफ सूर्यकुमार के प्रदर्शन को लेकर बोले गौतम गंभीर और कोच द्रविड़, दिए चौंकाने वाले बयान

doonprimenews

भारत और दक्षिण अफ्रीका मैच से पहले, डेल स्टेन ने किया बड़ा दावा, बोले -रबाड़ा और नोत्र्ज़े की जोड़ी है शानदार, दोनों दक्षिण अफ्रीका को वर्ल्ड कप में बनाएंगे चैंपियन

doonprimenews

Leave a Comment