Doon Prime News
sports

बॉलीवुड की इन फेमस एक्ट्रेसेज के साथ रह चुके है युवराज सिंह के संबंध, एक नहीं दो नहीं ये पांच एक्ट्रेस के साथ था अफेयर

युवराज सिंह के अफेयर

Yuvraj Singh all girlfriends: युवराज सिंह जिन्होंने मैदान पर हमेशा बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया है जिस वजह से वो क्रिकेट की पिच पर काफी हिट रहे है. साथ ही आपको बता दें कि वे जितने हिट cricket के मैदान में रहे हैं उतने ही हसीनाओं के बीच भी फेमस रहे हैं। Bollywood की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ युवराज सिंह का नाम जोड़ा गया है हालांकि आखिर में हेजल कीच के साथ उन्हौने अंत में सात फेरे लिए। हम आपको बताते हैं उन हसीनाओं के नाम जिनपर आया था युवी का दिल।

1 युवराज-दीपिका

yuvraj singh deepika padukon affaire

युवराज सिंह का और bollywood की फेमस एक्ट्रेस Deepika Padukone के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। दीपिका के साथ युवी को कई जगह जगहों पर साथ देखा जाता था।

  1. युवराज-अमीषा

yuvraj singh Amisha affaire

‘कहो न प्यार है’ फेम एक्ट्रेस Amisha Patel के साथ भी युवराज के इश्क चर्चे खूब उड़े थे। लेकिन Amisha ने इस रिश्ते पर टिप्पणी देते हुए कहा था कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त है।

  1. युवराज-किम शर्मा

yuvraj singh Kim Sharma affaire

Yuvraj Singh सबसे अधिक लंबे समय तक फिल्म ‘मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस Kim Sharma के साथ थे लेकिन दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक इसलिए नहीं पहुंच पाया था क्योंकि युवी की मां को ये रिश्ता पसंद नहीं था।

  1. युवराज- मिनीषा लांबा

yuvraj singh Manisha Lamba affaire

युवी का नाम manisha Lamba के साथ भी जुड़ा था। कहा जाता है दोनों के बीच काफी रोमांटिक तरह का था। media में आई खबरों के मुताबिक मिनीषा और युवराज को ‘kiss’ करते हुए भी देखा गया था। हालांकि बाद में अभिनेत्री ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि दोनों के बीच ऐसा कोई रिश्ता या सीन नहीं है।

ये भी पढ़ें – IPL में बीच मैच Kiss कर रहे कपल्स ने हिला डाला सोशल मीडिया, मीम्स की आई बाड़, देखिए मजेदार मीम

  1. युवराज- प्रीति जिंटा
yuvraj singh Preity Zinta affaire

Deepika से ब्रेकअप के बाद युवी का नाम bollywood कि डिंपल गर्ल Preity Zinta के साथ जुड़ा था। बताया जाता है की युवराज सिंह प्रीति की IPL team kings XI Punjab में उसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। हालांकि इस रिश्ते को दोनों ने सार्वजनिक तौर पर कभी नहीं अपनाया था लेकिन युवी-प्रीति को लेकर चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता था।

  1. युवराज- हेजल
yuvraj singh Hejal affaire

आखिर में युवराज सिंह ने bollywood अभिनेत्री Hazel keech से साल 2016 में शादी कर ली थी। बता दें कि हेजल फिल्म ‘bodyguard’ में सलमान खान और करीना कपूर के साथ नजर आ चुकी हैं।

Related posts

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में कौन होंगे ओपनर? जानिए इसको लेकर क्या बोले पूर्व ओपनर गौतम गंभीर

doonprimenews

टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में शमी को इस बार नहीं मिलेगा टीम में खेलने का मौका

doonprimenews

बुमराह के बाद हर्षल पटेल ने इंग्लैंड में मचाई तबाही, जमकर मारे रन

doonprimenews

Leave a Comment