Doon Prime News
sports

WWE Royal Rumble, जानिए किन सुपरस्टार्स के बीच होंगे मैच और भारत मे क्या है शो की timings।

WWE Royal Rumble, जानिए किन सुपरस्टार्स के बीच होंगे मैच और भारत मे क्या है शो की timings।

Top Points

1)कल है WWE का शो Royal Rumble ।

2) यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns की होगी Kevin Owens से फाइट। 

3)वर्ल्ड चैंपियन Drew Mcyintyre अपना टाइटल Goldberg के खिलाफ डिफेंड करने उतरेंगे।

 

Wrestlemania 37 की शुरुआत हो जाएगी जब 30 Wrestlers में से कोई एक Royal Rumble का खिताब जीत कर, Wrestlemania के लिए अपना टिकट पक्का कर देगा। 30 पुरुष और 30 महिला wrestlers, दो rumbles में भाग लेंगे। WWE  के इतिहास में रॉयल रंबल एक बहुत ही बड़ा इवेंट माना जाता है और कहते हैं कि इस इवेंट में कोई सुपरस्टार अपना भविष्य बना सकता है।

WWE Royal Rumble

Royal Rumble का मैच कार्ड

1.WWE Women Tag team  मैच: WWE टैग टीम चैंपियन Charlotte Flair और Asuka अपने टाइटल्स Shyna Baszler और Nia Jax के खिलाफ defend करेंगे।

2.Smackdown Woman Championship मैच: मशहूर सुपरस्टार और Smackdown Women चैंपियन Sasha Banks अपनी बेल्ट Carmella के खिलाफ डिफेंड करेंगी।

3. Woman Royal Rumble मैच: 30 महिला सुपरस्टार्स एक दूसरे से Rumble मैच में भिड़ेंगी। अभी तक Shayna Baszler, Alexa Bliss, Peyton Royce, Bianca Belair, Bayley, Charlotte Flair , Nia Jax, Mandy Rose,Dana Brooke, Tamina, Liv Morgan और Ruby Riott ने royal rumble के लिए अपना नाम घोषित किया है।

4. WWE Universal title मैच: WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns अपना टाइटल Kevin Owens के खिलाफ डिफेंड करेंगे। यह एक Last Man Standing मैच होगा।

5. WWE World Title मैच: WWE वर्ल्ड चैंपियन Drew Mcyintyre अपना टाइटल Goldberg के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

6. Men Royal Rumble: 30 male wrestlers Royal Rumble मैच में लड़ेंगे। जीतने वाले सुपरस्टार को अपनी पसंद के चैंपियन को Wrestlemania 37 में चुनौती देने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के भाई को सरेआम मारी गयी गोली,जानिए पूरी खबर

कब देखें और कैसे देखें?

भारत में यह WWE Royal Rumble show 1 फरवरी, सुबह 5 बजे देखा जा सकता है। Kickoff शो 4:30 बजे शुरू होगा। और Royal Rumble का ब्रॉडकास्ट आप Sony Ten 1 या Sony Ten 3 में देख सकते हैं।आपको बतादें की भारत में भी WWE को बड़ी संख्यां में लोग पसंद करते है और बड़ी संख्या में देखते भी है.हाल के सालों में हमने देखा है की WWE के आयोजकों का रुझान भी भारत के प्रति अधिक बड़ा है और वे इसे अधिक तरजीह दे रहे है इसी लिए हमने देखा है की समय समय पर WWE के भारत में इवेंट होने लगे है और भारत में होने वाले त्योहारों पर भी wwe सुपरस्टार भारतीयों को बधाइयाँ देना नहीं भूलते।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बीच मैच Babar Azam की गलती ने वेस्ट इंडीज को दिए 5 रन, खुद उड़ रहा मजाक।

doonprimenews

आउट होने पर शुभमन गिल से नहीं हुआ कंट्रोल, देने लगे गाली, वीडियो में हुआ रिकॉर्ड, देखिए विडियो

doonprimenews

IND vs WI Dream 11prediction: भारत बनाम वेस्ट इंडीज 3rd T20 में इन्हें चुने कप्तान और उपकप्तान, बनाई मजबूत टीम

doonprimenews

Leave a Comment