Doon Prime News
sports

प्रज्ञान ओझा द्वारा कही गई यह बड़ी बात, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सभी सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे विराट कोहली।

वर्ल्ड कप

Indian Team के पूर्व Spinner Pragyan Ojha द्वारा बताया गया है कि अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2022 तक Virat Kohli लगातार India Team के लिए खेलते रहेंगे। बता दें, इस समय चल रही वेस्टइंडीज के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया गया है। इस समय Indian Team मेजबान के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेल रही है और इसके बाद इन दोनों टीमों के बीच पांच मुकाबलों की टी-20 श्रृंखला खेली जाएगी।

बता दें कि पिछले काफी वक्त से Virat Kohli का फॉर्म काफी निराशाजनक रहा है। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक साल 2019 में जड़ा था। बता दें कि तमाम विशेषज्ञों और पूर्व क्रिकेटरों ने Virat Kohli के फॉर्म को लेकर तमाम बयान दिए हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना था कि विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे के लिए Team  में शामिल करना चाहिए था। ऐसा इसलिए ताकि एशिया कप और फिर टी-20 वर्ल्ड कप से पहले Kohli अपने बेहतरीन फॉर्म में वापस आ जाए।

इसी के साथ Pragyan Ojha ने जेमी ऑल्टर के ग्लांस चैट शो, ‘द अल्टरनेट व्यू’ ने कहा कि, ‘वापसी से मैं रन बनाने की बात कर रहा हूं। उनके जैसा बल्लेबाज अगर एक बार रन बनाने लगेगा तो अपने आप काफी चीजों में फर्क देखने को मिलेगा। और जैसा मैं सुन रहा हूं कि West Indies दौरे के बाद वो हर सीरीज में शामिल होंगे। मुझे नहीं लगता कि अब वह ज्यादा ब्रेक लेंगे जो कि काफी अच्छी बात है।

उन्होंने आगे बताया कि मुझे नहीं लगता  है कि उनकी बल्लेबाजी या तकनीक में कोई परेशानी है। वो अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन कभी-कभी ये काफी जरूरी होता है कि आप कैसे चीजों के बारे में सोच रहे हैं।उन्होंने आगे कहा कि, ‘आप बेन स्टोक्स को देखिए उन्होंने कहा कि, ‘बॉस, हम लोग कोई गाड़ी नहीं है कि आप हमारे अंदर पेट्रोल डालिए और हम भागना शुरू कर दें। एक समय आता है जब लगातार क्रिकेट खेलने से खिलाड़ियों के शरीर में दिक्कतें पैदा हो जाती हैं। लेकिन मैं यह कह रहा हूं कि Virat Kohli को जितने मौके मिले वह खेलते जाए क्योंकि अगर आप नहीं खेलेंगे तो आपके अंदर विश्वास कैसे बढ़ेगा।

आपको बता दें कि Pragyan Ojha के अनुसार इस समय Virat Kohli दिमाग से कुछ और सोच रहे हैं इसलिए शायद वह लगातार ब्रेक ले रहे हैं प्रज्ञान ओझा ने आगे कहा कि जब आप Virat Kohli की बल्लेबाजी को देखते हैं तो स्किल्स की बात नहीं होती ना ही ऐसा की वो सही से गेंद को मार नहीं पा रहे या फिर फिटनेस को लेकर कोई परेशानी है। बता दें कि शायद रन ना बनाने की वजह से या किसी और वजह से वो कुछ और सोचने लगे हैं। शायद इसीलिए वो लगातार ब्रेक ले रहे हैं।

Related posts

दक्षिण अफ्रीका की टी-20 के पूर्व कप्तान ऑलराउंडर ने क्रिकेट से लिया संन्यास, सोशल मीडिया में किया एलान

doonprimenews

140 की रफ्तार से उमरान मालिक की गेंद लगी हार्दिक के हेलमेट पर, अगली ही बॉल पर हार्दिक ने ले लिया बदला, देखिए वीडियो

doonprimenews

पुणे में नहीं होगा कल होने वाला दिल्ली बनाम पंजाब का मुकाबला, अब इस मैदान में भिड़ेंगी दोनों टीमें

doonprimenews

Leave a Comment