Doon Prime News
sports

Virat Kohli ने इस 20 सेकंड लंबे वीडियो से दुनिया को बना दिया था मूर्ख, आप भी देखिए वीडियो

Virat Kohli video

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान Virat Kohli सबसे चहेते क्रिकेट स्टार में से एक हैं। विराट कोहली की फैन फॉलोइंग दुनिया में हर एक स्पोर्ट्स से लेकर अन्य क्षेत्र के सेलिब्रिटी में सबसे टॉप में है। विराट सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और यहां वह अलग-अलग प्रकार के वीडियो और पोस्ट शेयर करते हैं।

साल 2018 में Virat Kohli ने अपने एक वीडियो से करीब दो करोड़ लोगों को मूर्ख बना दिया था। उस वक्त विराट कोहली इंस्टाग्राम पर फॉलो किए जाने वाले सबसे बड़े सेलिब्रिटी थे। Virat Kohli ने लिखा कि फिर से साल का वह समय आ गया है जब मेरे पास आप लोगों के लिए एक विशेष मैसेज है। उस मैसेज में क्या था आप खुद ही सुनिए।

जब आप वीडियो देख रहे होंगे तो आपने भी वीडियो को टच किया होगा, ताकि आप आवाज सुन सके।लेकिन जब वीडियो खत्म होता है तब आपको पता चलता है, कि यह एक अप्रैल फूल वीडियो था और इस वीडियो में कोई भी आवाज नहीं है और इस बारे में लास्ट में लिखा भी आता है।

ये भी पढ़ें – 41 साल में IPL में डेब्यू करने वाले इस खिलाड़ी पर बनी फिल्म, खुद की कहानी देखकर नहीं रुके आंसू, देखिए वीडियो

दरअसल Virat Kohli द्वारा यह वीडियो WROGN नामक कंपनी के लिए शूट किया गया था और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करके लोगों को अप्रैल फूल बना दिया गया था।

Related posts

सचिन तेंदुलकर के बेटे का तूफान, फिर किया कमाल, उखाड़ फेंके स्टंप्स, देखिए वीडियो

doonprimenews

बुरी संगत ने अपना असर दिखा ही दिया और पंजाब के उभरते हुए बॉक्सर कुलदीप सिंह की नशे के ओवरडोज होने के कारण हुई मौत

doonprimenews

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन की टूटी उंगली,लगाया अर्धशतक तो वहीं कैरी भी नहीं रहे पीछे,अर्धशतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को पहुँचाया जीत के करीब

doonprimenews

Leave a Comment