Doon Prime News
sports

बीच मैदान भीड़ गए विराट कोहली और जॉनी बेयरस्ट्रो, सहवाग ने ये कहकर ले लिए मजे

Edgbaston Test में तीसरे दिन यानि कि तीन जुलाई को Virat Kohli England Team के खिलाड़ी Jonny Bairstow पर भड़कते हुए नजर आए थे। बताया गया है कि इस मुठभेड़ के बाद Bairstow ने तूफानी बल्लेबाजी की और भारतीय गेंदबाजी को तबाह कर दिया। उन्होंने भारतीय गेंदबाजों की धुनाई करते हुए शतकीय पारी खेली। वहीं, Bairstow की पारी को देखने के बाद पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने कोहली की स्लेजिंग पर प्रतिक्रिया दी और Virat Kohli को उनके स्वभाव के लिए फटकार लगाई।

बता दें कि हुआ कुछ यूं कि England Team की पहली पारी के दौरान Virat Kohli , Jonny Bairstow से भिड़े। वहीं,दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ कहासुनी हुई और फिर दोनों अलग हो गए। हालांकि, चीजों को सामान्य रखने के लिए Virat Kohli ने जॉनी के साथ फ़्रेंडली पंच मारा।

वहीं, इस बहस के बाद Jonny विस्फोटक प्रदर्शन करते हुए नजर आए। जिसके बाद उन्होंने शतक जड़ा। वहीं, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने Jonny का शतक देखने के बाद Virat Kohli को फटकार लगाई और Tweet कर लिखा, Kohli द्वारा स्लेजिंग किए जाने से पहले Jonny Bairstow का स्ट्राइक रेट 21 का था। स्लेजिंग के बाद 150 का हो गया। पुजारा की तरह खेल रहे थे। Kohli ने पंत बनवा दिया बेवजह स्लेज करके।”

इसी के साथ Virat Kohli को अपना Jonny Bairstow आक्रमक अंदाज दिखाया Jonny Bairstowको बेहद महंगा पड़ा। कहने को तो दोनों के बीच तकरार थम गई थी, लेकिन मैदान पर जो नजारा देखने को मिला, यह बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि दोनों के बीच की खींचतान खत्म हो गई है।

आपको बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों की भिड़ंत इंग्लैंड की पारी के 32वें ओवर में हुई थी। उस समय Jonny Bairstow महज 13 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन वह शतक लगाकर आउट हो गए। Jonny Bairstow भले ही मोहम्मद शमी की गेंद पर आउट हुए, लेकिन उनका शॉट को कैच में तब्दील करने वाले Virat Kohli ही थे।

यह भी पढ़े – जस्टिस जेबी पारदीवाला ने CAN फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कह दी ये बड़ी बात

वहीं,Virat Kohli ने Jonny Bairstow का कैच लपक कर उनकी शतकीय पारी का अंत किया। उन्होंने England की पहली पारी के दौरान 140 गेंदों पर 106 रनों की धमाकेदार पारी खेली। Jonny Bairstow की पारी का अंत करने के बाद Virat Kohli ने उन्हें जाते-जाते एक फ्लाइइंग किस दिया और पवेलियन के लिए रवाना किया। वहीं,Virat Kohli के इस जश्न का video Social media पर खूब वायरल हो रहा है।

Related posts

Mirabai Chanu:मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल,टोक्यो ओलंपिक में भारत को मिला पहला मेडल

doonprimenews

डेविड वॉर्नर ने लिखवा रखा है अपने जूतों पर तीनों बेटियों के नाम, जाने क्यों?

doonprimenews

दुनिया के 5 दिग्गज क्रिकेटर जो अपने विदाई मैच के हकदार होने के बावजूद भी नही खेल पाए अपना फेयरवेल मैच,जानिए कोन कोन से नाम है शामिल

doonprimenews

Leave a Comment