Doon Prime News
sports

टीम इंडिया पर बोझ बनता नज़र आ रहा ये खिलाड़ी, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दोनों ही मैचों में साबित हुआ फ्लॉप

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक ओर जहाँ टीम इंडिया लगातार 2 जीत दर्ज करने के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने की सबसे बड़ी दावेदार बन गई है।टीम इंडिया सभी डिपार्टमेंट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर टीम का एक खिलाड़ी अभी तक खेले गए दोनों ही मैचों में फ्लॉप साबित हुआ है।ये खिलाड़ी आने वाले मैचों में टीम के लिए एक बड़ी टेंशन बन सकता है।

केएल राहुल के खराब प्रदर्शन ने बढ़ाई टीम की टेंशन


जी हाँ बता दें की टीम इंडिया ने इस टूर्नामेंट में अभी तक पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच खेले हैं।टीम ने भले ही इन दोनों मैचों में जीत हासिल कर ली है, लेकिन ओपनर केएल राहुल के खराब प्रदर्शन ने टीम की टेंशन बढ़ा दी है।केएल राहुल इन दोनों ही मैचों में अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं।केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 4 रन ही बनाए थे, वहीं नीदरलैंड्स के खिलाफ 9 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे।

टी 20 वर्ल्ड कप 2022 स्क्वायड में ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा भी है शामिल


जानकारी के लिए बता दें की टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं, ऐसे में आने वाले मैचों में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। ये दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बतौर ओपनर खेल चुके हैं।

यह भी पढ़े –वर्ल्ड कप 2022 से बाहर होने के नजदीक पाकिस्तान, भारत के बाद अब जिंबाब्वे से मैच हारा*

बतौर ओपनर खेल चुके हैं दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत


धाकड़ ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने टीम इंडिया के लिए कुल 12 टी20 और 8 वनडे मैच खेले हैं।दीपक हुड्डा ने अभी तक खेले 12 टी20 मैचों में 41.86 की औसत से 293 रन बनाए हैं।इस दौरान उन्होंने एक शतक भी जड़ा है। ये शतक उनके बल्ले से बतौर ओपनर खेलते हुए ही आया था, ऐसे में दीपक हुड्डा को आजमाया जा सकता है।


बता दें की ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हो रहे हैं।ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 62 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24.02 की औसत से सिर्फ 961 रन ही बनाए हैं। टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले पहले पर्थ में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेले थे।इन दोनों ही मैचों में ऋषभ पंतको बतौर ओपनर खेलने का मौका मिला था।हालांकि वह इन मौकों का फायदा नहीं उठा सके थे।

Related posts

U19 Women T20 WC :टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से दी मात, साथ ही पुरुष टीम की हार का लिया बदला

doonprimenews

शुभमन गिल छोड़ सकते हैं गुजरात टाइटंस का साथ, इस आईपीएल टीम से जुड़ने के जताए जा रहे हैं आसार

doonprimenews

200 बनाने के बाद ईशान किशन का वीडियो वायरल, विराट से कह दिया “भैया में उड़ा दूंगा” देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment