Doon Prime News
sports

यह खिलाड़ी बन रहा है विराट के लिए मुसीबत, क्या यह खिलाड़ी टीम इंडिया ले लेगा उनकी जगह।

विराट कोहली

यह तो सभी जानते हैं कि Team India के पूर्व कप्तान Virat Kohli इंग्लैंड दौरे पर फ्लॉप रहने के बाद अब 1 महीने के Break पर हैं. बता दें कि आने वाले समय में Kohli के लिए खराब फॉर्म के साथ Team में खुद को बरकरार रखना एक मुश्किल चुनौती होने वाली है. वहीं West Indies दौरे पर उनकी जगह खेल रहे एक धाकड़ बल्लेबाज ने शानदार प्रदर्शन कर Virat के लिए टेंशन बढ़ा दी है. ये खिलाड़ी Virat की जगह लेने का बड़ा दावेदार बन गया है

इस खिलाड़ी ने बढ़ा दि है Virat की परेशानी
बता दें कि Virat Kohli  वनडे क्रिकेट में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं. West Indies के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में इस जगह पर Shreyas Iyer बल्लेबाजी कर रहे हैं. वहीं, Shreyas Iyer इस सीरीज से पहले खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन इस सीरीज में उनका बल्ला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उन्हें हाल ही में Team India की प्लेइंग 11 से भी बाहर किया गया था.

वहीं, West Indies के विरुद्ध पहले वनडे में Shreyas Iyer ने 57 गेंदों पर 54 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से 94.73 की स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 2 छक्के निकले. वहीं दूसरे वनडे में उन्होंने 71 गेंदों पर 88.73 की स्ट्राइक रेट से 63 रन की पारी खेली. वहीं, ये उनका लगातार दूसरा अर्धशतक था. उनका ये शानदार फॉर्म आने वाले मैच में Virat Kohli के लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है.

इसी के साथ Shreyas Iyer ने  Team India के लिए अभी तक 29 वनडे खेले हैं जिसमें उनके नाम 42.56 की औसत से 1064 रन दर्ज हैं.वहीं,  Shreyas Iyer 42 टी20 मैच भी खेल चुके हैं और 34.48 की औसत से 931 रन बनाने में कामयाब रहे हैं. उन्होंने Team India के लिए अभी तक 5 टेस्ट मैचों में 422 रन बनाए हैं.

आपको बता दें कि Virat Kohli इंटरनेशल क्रिकेट में रन बनाने के लिए काफी जूझ रहे हैं. Virat इस समय इतने खराब दौर से गुजर रहे हैं कि शतकर तो दूर वे 30 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में England के खिलाफ इकलौते टेस्ट में उन्होंने दो पारियों को मिलाकर 31 रन ही बनाए. बता दें कि टी20 सीरीज के 2 मैचों में 12 रन ही जड़ सके. वहीं उनका ये खराब फॉर्म वनडे सीरीज में भी देखने को मिला, जहां उन्होंने दो पारियों में 33 रन का ही योगदान दिया.

Related posts

कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाडियों को शौचालय में रखा गया भोजन परोसा, क्रिकेटर शिखर धवन ने बताया बेहद शर्मनाक की कड़ी कार्रवाई की मांग

doonprimenews

कोई इंजीनियर तो कोई टीवी प्रेजेंटर जाने क्या -क्या करती हैं इन फेमस क्रिकेटर्स की पत्नियां

doonprimenews

इरफान पठान की बस में हुई जमकर पिटाई, महिला ने खींचे बाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment