Doon Prime News
sports

पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेगा ये मैच विनर खिलाड़ी, प्लेइंग 11 में नहीं बना पा रहा जगह

खबर खेल जगत से है जहाँ भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच में सभी की नजर टीम इंडिया की प्लेइंग 11 पर रहने वाली है।इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में कई चौंकाने वाले फैसले भी देखने को मिल सकते हैं।ये मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 1.30 बजे से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है। जी हाँ बता दें की इस मैच में टीम इंडिया के एक बड़े मैच विनर खिलाड़ी का खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है।ये पिछले पिछले कुछ समय से प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए लगातार जूझ रहा है।


इस मैच विनर का खेलना मुश्किल
आपको बता दें की टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला और आखिरी वार्म अप मैच में खेला था। और इस मैच से ही टीम इंडिया की प्लेंइग 11 लगभग तय हो चुकी है।इस मैच में कप्तान रोहित ने बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को खेलने का मौका दिया, ऐसे में 25 साल के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ भी जगह मिलना मुश्किल दिखाई दे रहा है।


दोनों अभ्यास मैच में फ्लॉप नज़र आए ऋषभ पंत
वहीं टीम इंडिया ने इस मैच से पहले पर्थ में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेले थे।इन दोनों ही मैचों में ऋषभ पंत को बतौर ओपनर खेलने का मौका मिला था, लेकिन ऋषभ पंत दोनों ही मैचों में फ्लॉप नजर आए।ऋषभ पंत ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों मैचों में 9-9ही रन ही बनाए थे।

यह भी पढ़े -*श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में दीपावली के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन*


टीम इंडिया के लिए मैच विनर खिलाड़ी साबित हो रहे पंत
बता दें की ऋषभ पंत पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हो रहे हैं, लेकिन टी20 फॉर्मेट में वह अपनी छाप छोड़ने में असफल नज़र आए हैं।ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 62 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 24.02 की औसत से सिर्फ 961 रन ही बनाए हैं।वहीं, इन मैचों में ऋषभ पंत ने सिर्फ 3 बार ही 50 रन का आंकड़ा पार किया है।

Related posts

आस्ट्रेलिया के इस क्रिकेटर के साथ हुई मारपीट, नंगा करके पीटा और फिर फेंक दिया, रौंगटे खड़े कर देगा बयान

doonprimenews

MS Dhoni- लियोनल मैसी को लेकर धोनी का बयान, कह डाली इमोशनल करने वाली बात

doonprimenews

उत्तराखंड की रेशमा पटेल ने दस हजार मीटर वॉक रेस में बनाया नेशनल रिकॉर्ड, जीता स्वर्ण पदक,जानिए पूरी खबर.

doonprimenews

Leave a Comment