Doon Prime News
sports

भारतीय टीम के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने कॉलेज गर्ल फ्रेंड को बनाया जिंदगी का हिस्सा, यहां देखें तस्वीरें

संजू सैमसन

जिंबाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया की जीत के हीरो विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन रहे। जी हां संजू सैमसन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। अगर हम संजू सैमसन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह केरल के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 27 साल है। विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसंग ने अपने कॉलेज गर्लफ्रेंड चारु लता से शादी की थी और इन दोनों के लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोगों को पता है।

केरल के तिरुवंतपुरम की ही रहने वाली है संजू सैमसन की पत्नी

आपको बता दें कि संजू सैमसन की पत्नी चारुलता केरल के तिरुवंतपुरम की ही रहने वाली हैं और चारु लता कॉलेज में संजू सैमसन की क्लासमेट थी। संजू और चारु ने तिरुवंतपुरम के मार इवानियोज कॉलेज में एक साथ पढ़ाई की है। संजू सैमसन ने फेसबुक पर चारुलता को फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी थी और वहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। यही दोनों का प्यार परवान चढ गया और दोनों ने अपनी शादी की इच्छा घरवालों को बताई। घर वालों ने भी दोनों की शादी धूमधाम से करा दी थी।

यह भी पढ़े –Ind vs Zim: दूसरे वनडे में ओपनिंग करने आए केएल राहुल 1 रन बना कर लौटे पवेलियन, फैंस हुए नाराज कही यह बातें


22 दिसंबर 2018 को बंधे थे शादी के बंधन में
बता दे कि 22 दिसंबर 2018 को दोनों 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के पवित्र बंधन में बंधे। संजू सैमसन ईसाई हैं जबकि चारुलता एक हिंदू नायर हैं। दोनों की शादी कोवलम शहर में हुई थी, जिसमें बहुत कम लोग ही शामिल हुए थे।

Related posts

फाइनल में हार के बाद, अब अगले साल भारत में विश्व कप जीतने का सपना देख रहे शोएब अख्तर लेकिन भूल गए हकीकत बोले -2016में बेन स्टोक्स ने खाए थे 5छक्के

doonprimenews

प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए आईसीसी द्वारा नामित किए गए दो खिलाड़ी,न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाने वाले गिल का नाम भी है शामिल

doonprimenews

ऋषभ पंत की जगह खतरे में, ये खिलाड़ी बनेगा सबसे बड़ा खतरा, 500 के औसत से कर रहा है बल्लेबाजी

doonprimenews

Leave a Comment