Doon Prime News
sports

4 हार के बाद आज मुंबई करेगी बड़ा बदलाव, आज मुंबई में खेलेगा ये धुवाधार गेंदबाज !

मुंबई

पिछले कुछ मुकाबले में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है इस आईपीएल सीजन की शुरुआत से ही मुंबई की टीम लगातार मैच हार रही है, अभी तक इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम चार मुकाबले हार चुकी है। अगर ऐसे ही मुंबई इंडियंस की टीम मैच हारती रही, तो आगे चलकर मुंबई के लिए इस सीजन में परेशानियां खड़ी हो सकती है।

आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब किंग्स की टीम के साथ है और आज मुंबई के लिए जीतना बेहद जरूरी है, इसलिए मुंबई इंडियंस की टीम अपने लाइन अप में कुछ बदलाव कर सकती हैं, क्योंकि बल्लेबाजी में तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं गेंदबाजी मुंबई के लिए चिंता का सबब बनी हुई है और यही मुंबई की टीम बदलाव कर सकती है।

ये भी पढ़ें : लास्ट ओवर में गिर गए 6 विकेट, इस गेंदबाज ने बनाया रिकॉर्ड, देखिए रोमांचक वीडियो

इस सीजन में जसप्रीत बुमराह अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं। बासिल थंपी मुंबई के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं ऐसे में आज मुंबई की टीम बासिल थम्पी के स्थान पर टाइमर मिल्स को शामिल कर सकती है। इसके साथ ही रमनदीप सिंह के स्थान पर फबियां एलन को मौका मिल सकता है।

Related posts

वेस्टइंडीज दौरे के लिए यह 3 खिलाड़ी थे हकदार फिर भी इन्हें सिलेक्टर्स द्वारा किया गया नजरअंदाज, जानिए कौन कौन से है वो खिलाड़ी।

doonprimenews

IND vs AFG :एशिया कप 2022में बाहर होने के बाद अब मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, जीत के साथ लेना चाहेगी विदाई

doonprimenews

‘चहल टीवी’ पर यजुवेंद्र चहल ने कहा जितना दबाव दूसरे वनडे में था उतना दबाव तो मैंने अपनी शादी में भी महसूस नहीं किया था।।

doonprimenews

Leave a Comment