Doon Prime News
sports

4 हार के बाद आज मुंबई करेगी बड़ा बदलाव, आज मुंबई में खेलेगा ये धुवाधार गेंदबाज !

मुंबई

पिछले कुछ मुकाबले में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है इस आईपीएल सीजन की शुरुआत से ही मुंबई की टीम लगातार मैच हार रही है, अभी तक इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम चार मुकाबले हार चुकी है। अगर ऐसे ही मुंबई इंडियंस की टीम मैच हारती रही, तो आगे चलकर मुंबई के लिए इस सीजन में परेशानियां खड़ी हो सकती है।

आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला पंजाब किंग्स की टीम के साथ है और आज मुंबई के लिए जीतना बेहद जरूरी है, इसलिए मुंबई इंडियंस की टीम अपने लाइन अप में कुछ बदलाव कर सकती हैं, क्योंकि बल्लेबाजी में तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं गेंदबाजी मुंबई के लिए चिंता का सबब बनी हुई है और यही मुंबई की टीम बदलाव कर सकती है।

ये भी पढ़ें : लास्ट ओवर में गिर गए 6 विकेट, इस गेंदबाज ने बनाया रिकॉर्ड, देखिए रोमांचक वीडियो

इस सीजन में जसप्रीत बुमराह अकेले पड़ते नजर आ रहे हैं। बासिल थंपी मुंबई के लिए कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं ऐसे में आज मुंबई की टीम बासिल थम्पी के स्थान पर टाइमर मिल्स को शामिल कर सकती है। इसके साथ ही रमनदीप सिंह के स्थान पर फबियां एलन को मौका मिल सकता है।

Related posts

Asia Cup 2022:श्रीलंका से हारने के बाद भी,अभी बरकरार है भारत के फाइनलिस्ट में पहुँचने की राह, यहाँ जाने कैसे

doonprimenews

इस खिलाड़ी ने जबरदस्त फिफ्टी लगाकर रचा इतिहास, एमएस धोनी का भी तोड़ दिया रिकॉर्ड।

doonprimenews

IND vs WI : भारतीय टीम में हो सकते हैं कई बदलाव, वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा करवा सकते हैं इन प्लेयर्स की एंट्री

doonprimenews

Leave a Comment