Doon Prime News
sports

‘चहल टीवी’ पर यजुवेंद्र चहल ने कहा जितना दबाव दूसरे वनडे में था उतना दबाव तो मैंने अपनी शादी में भी महसूस नहीं किया था।।

India के बेहतरीन स्पिनर Uujvendra chahal ने अपने लोकप्रिय ‘चहल टीवी’ के साथ धमाकेदार वापसी की। तमाम क्रिकेट प्रशंसकों को खासतौर पर भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों यह काफी अच्छा लगता है और उन्हें इसे देखकर काफी खुशी होती है क्योंकि चहल इस ‘चहल टीवी’ के जरिए अपने साथियों के साथ कुछ मजेदार किस्सों पर बात करते हैं और उनकी टांग खीचते हैं।इस बार चहल के साथ थे West Indies के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में Player of the Match  Axar Patel और और इस मुकाबले से अपना वनडे डेब्यू कर रहे आवेश खान।

बता दें कि Patel और Aavesh Khan दोनों के लिए यह मुकाबला काफी यादगार होगा क्योंकि जहां एक तरफ Aavesh Khan ने अपना वनडे डेब्यू इस मुकाबले में किया वहीं दूसरी ओर Axar Patel ने 35 गेंदों में नाबाद 64 रनों की आक्रामक अर्धशतकीय पारी खेल India को यह मुकाबला जिताया।

वहीं, BCCI द्वारा Twitter पर एक Video साझा किया गया जिसमें chahal, Axar Patel से आखिरी ओवर के बारे में पूछ रहे हैं। बता दें, India को जीत दर्ज करने के लिए 8 रनों की दरकार थी और उनके 2 विकेट शेष थे। Axar Patelने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का जड़ यह मुकाबला India के नाम किया।

इसी के आगे Chahal ने अपने मजाकिया ढंग से कहा, ‘बापू, 1 छक्का आखिरी ओवर में। मैं डगआउट में बैठे हुए अपने सारे नाखून खा चुका था क्योंकि उस समय दबाव इतना भारी था की कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं,  यहां तक की मैं अपनी शादी में भी इतना दबाव महसूस नहीं किया था जितना इस मुकाबले में किया।

आगे,  Axar Patel ने जवाब दिया कि, ‘हमारे खुद आवेश भैया ने अपना दिमाग लगाया और मुझसे आकर कहा कि, ‘भाई देखो, एक का 10 ओवर खत्म हो चुका है और बचे हुए 3 गेंदबाजो ने भी अपने 10 ओवर पूरे कर लिए हैं। अब आखिरी में सिर्फ एक का ओवर बचा है।

बता दें कि Aavesh Khan ने इस पर जवाब दिया कि, ‘मैंने अपने पार्टनर Axar Patel के साथ काफी महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई और मुझे बल्लेबाजी करने में मजा आया। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम मारो चिंता की कोई बात नहीं है और मैंने कहा ठीक है मैं अब मारूंगा।

इसी के साथ Chahal ने अपने मजाकिया ढंग से Axar Patel की पारी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुझे आपकी पारी देखकर सच में काफी मजा आया। वहीं, मैंने बहुत ही कम ही बार ऐसी पारी देखी है जो एक खिलाड़ी ने खेली हो। बता दें कि आपको बल्लेबाजी कर देख मुझे अपने वह पुराने दिन याद आ गए जब मैं ऐसे खेलता था।

आपको बता दें Patel ने जवाब दिया कि, ‘ वही मैंने सोचा कि अगर मैं अपना विकेट गंवा देता तब Chahal भाई को आना पड़ता और सारा दबाव झेलना पड़ता। वहीं, इसलिए मैंने सोचा कि Chahal भाई को परेशान नहीं करते हैं और पूरा काम खुद ही कर लेते हैं।

Related posts

मिशन टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया है तैयार, सूर्या -कोहली -अर्शदीप इन 5प्लेयर्स की बदौलत वर्ल्डकप जीतेगी इंडिया

doonprimenews

शॉट मिस हुआ तो अजीब अजीब आवाजें निकालने लगी सिमरन हेटमायर, सुनकर आएगी हंसी, देखिए वीडियो

doonprimenews

Ind vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का पहला मैच आज, यहां जाने कैसे और कहां देख पाएंगे मैच का लाइव प्रसारण

doonprimenews

Leave a Comment