Doon Prime News
sports

एशिया कप 2022में फ्लॉप रहे ये तीन खिलाड़ी, कप्तान रोहित शर्मा T20 World Cup 2022 की टीम में नहीं करेंगे शामिल

एशिया कप 2022भारतीय टीम के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। जी हाँ बता दें की टीम इंडिया ने अपने चीर प्रतिद्वंदी को 5विकेट से हराकर एशिया कप में काफी शानदार शुरुआत करी थी। लेकिन यह शानदार शुरुआत 2मैचों तक ही टिक सकी।टीम इंडिया को एक ओर सुपर-4 के मैच में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।इसके बाद टीम इंडिया एशिया कप से बाहर हो गई।एशिया कप में तीन भारतीय खिलाड़ियों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है।ऐसे में इन प्लेयर्स को टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिल सकती है। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा इन प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।


बुरी तरह फ्लॉप रहे चहल
आपको बता दें की एशिया कप में युजवेंद्र चहल ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया।वह टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी बन गए हैं। उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाजों ने खूब रन लुटाए। युजवेंद्र चहल ने एशिया कप 2022 में 4 मुकाबले खेले थे।इन मैचों में युजवेंद्र चहल ने 7.93 की इकॉनमी से रन खर्च की और 4 ही विकेट अपने नाम किए। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वह बुरी तरह से फ्लॉप रहे, ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में कप्तान रोहित शर्मा उनकी जगह रवि बिश्नोई को जगह दे सकते हैं।


टीम इंडिया की नाव बीच मंझधार में छोड़ लौटे पवेलियन
वहीं दूसरी ओर एशिया कप में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी फ्लॉप नज़र आए हैं।उनके बल्ले से रन नहीं निकले। जब भी टीम इंडिया को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होती। वह टीम की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट जाते।अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने 16 गेंदों पर नाबाद 20 रन की पारी खेली, इस टूर्नामेंट में उनका ये ही बेस्ट स्कोर रहा।इतना ही नहीं,एशिया कप में ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग भी बहुत ही खराब रही।इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में तो ऋषभ पंत 14 रन ही बना सके थे।वहीं श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में ऋषभ पंत ने 13 गेंदों पर 17 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया था।

यह भी पढ़े –यहां जैन मंदिर के ब्रह्मचारी ने बच्चे को रस्सी से बांधकर की जमकर पिटाई, बच्चा चिल्लाता रहा- प्लीज अंकल मत मारो ।*


टीम इंडिया की कमजोरी बनकर उभरे आवेश खान
बता दें की टीम इंडिया का तेज और आक्रामक गेंदबाज़ एशिया कप में बहुत ही कमजोर नज़र आया ।आवेश खान टीम इंडिया की बड़ी कमजोरी बनकर उभरे।आवेश खान बिल्कुल लाइन लेंथ से भटके हुए नजर आए। वह विकेट हासिल करना तो दूर रन बचाने के लिए जूझते हुए नजर आए।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में आवेश खान (Avesh Khan) ने 2 ओवर में 19 रन दिए लुटाए और सिर्फ 1 विकेट हासिल कर सके. यहां तक Hong Kong के खिलाफ उन्होंने अपने चार ओवर में 53 रन दिए और सिर्फ एक विकेट ले सके. उनके खिलाफ विरोधी बल्लेबाज खूब रन बनाए. वह उनका शिकार बन गए थे.

Related posts

IND vs WI 5th T20: वेस्टइंडीज को एक बार फिर करना पड़ा करारी हार का सामना, विंडीज के सभी 10 विकेट भारतीय स्पीनर्स ने झटके

doonprimenews

आज के मैच में रहाणे हो सकते है बाहर, इस धुवांधार बल्लेबाज को मिलेगी टीम में जगह

doonprimenews

पता चल गया कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, इंस्टाग्राम में शेयर करती है बेहद खूबसूरत तस्वीरें,देखिए फोटोज

doonprimenews

Leave a Comment